trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01860019
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Gunjan Singh: भोजपुरी गायक गुंजन सिंह के प्रोग्राम में हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Gunjan Singh: भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह के प्रोग्राम में हंगामा हुआ है. पुलिस को भीड़ पर लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें कई लोगों के चोटे आई हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Advertisement
Gunjan Singh: भोजपुरी गायक गुंजन सिंह के प्रोग्राम में हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Sep 07, 2023, 10:34 PM IST

Gunjan Singh: भोजपुरी गायक गुंजन सिंह के सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा हुआ है. ये मामला श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर नालंदा जिले के इस्लामपुर (Islampur) में पेश आया है. भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा, जिससे आधा दर्जन से ज्यादा लोग ज़ख्मी हो गए. इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्होंने हालात बेकाबू होने पर यह एक्शन लिया है.

सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस्लामपुर, गया रोड में श्री कृष्ण चेतना समिति (Krishna Chetana Samiti) के ऑर्गेनाइजर स्थानीय बीजेपी नेता महेंद्र यादव (Mahendra Yadav) के जरिए श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर सांस्कृतिक प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. जिसमें भोजपुरी गायक गुंजन सिंह और निशा उपाध्याय को बुलाया गया था. प्रोग्राम का उद्घाटन पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपी सिंह ने किया था. लेकिन जैसे ही गुंजन स्टेज पर चढ़े तो बवाल हो गया.

गुंजन सिंह के परफॉर्मेंस के दौरान बवाल

गुंजन सिंह स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे. इसी दौरान लोग पसंदीदा गाना गाने की मांग करने लगे और हंगामा शुरू कर दिया. शुरूआत में ड्यूटी में तैनात पुलिस पदाधिकारी ने लोगों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन लोग शोर शराबा करते रहे. यह हंगामा इतना बढ़ गया कि पुलिस को लोगों पर लाठीचार्ज करना पड़ा. इस एक्शन की वजह कई लोग घायल हुए हैं. काफी लोगों को चोटें आई हैं.

पुलिस ने कही ये बात

मामले को लेकर हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया है कि भीड़ बेकाबू हो गई थी, जिसकी वजह से हल्के बल का इस्तेमाल किया गया. जिसमें कुछ लोगों को चोटें आई हैं. आगे उन्होंने कहा कि प्रोग्राम शांति से पूरा हो गया.

Read More
{}{}