trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01712186
Home >>Zee Salaam ख़बरें

सास का इतना खौफ़ था कि छठी बेटी के जन्म के बाद बहु ने अपने हाथों कर दिया ये महापाप!

Rajasthan Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां देर रात अस्पताल के परिसर में नवजात बच्ची को उसकी मां छोड़कर भाग गई. साथ ही बच्ची के पास में लोगों से अपील भी. पढ़िए हैरान कर देने वाली खबर

Advertisement
सास का इतना खौफ़ था कि छठी बेटी के जन्म के बाद बहु ने अपने हाथों कर दिया ये महापाप!
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: May 26, 2023, 02:06 PM IST

Bharatpur News: बेटियों ने दुनिया के लगभग हर क्षेत्र में अपना लोहा मनवा लिया है और दुनिया के सामने साबित कर दिया है कि वो बेटों से कम नहीं हैं लेकिन आज भी एक बहुत बड़ा तबका ऐसा है जो बेटियों की पैदाइश पर मातम मनाता है. हाल ही में सामने आई एक घटना ने सभी को हिला कर दिया. क्योंकि एक मां अपनी बेटी को अस्पताल में छोड़कर भाग गई और नवजात बेटी के पास एक खत भी छोड़कर गई है. जिसे पढ़कर हर लोग हैरान हैं. 

मामला राजस्थान के भरतपुर का है. यहां गुरुवार की 11 बजे एक नवजात बच्ची के रोने की आवाज सुनाई देती है. जैसे बच्चे के पास पहुंचते हैं तो वहां पर कोई भी मौजूद नहीं था और बच्ची कपड़े के अंदर लिपटी हुई जमीन पर पड़ी रो रही थी. बच्ची को देखते हुए जमीन से उठाया गया. इसी दौरान वहां पड़े एक कागज पर नजर पड़ी. उसे पढ़ने के बाद सारा मामला समझ आ गया. 

दरअसल कहा जा रहा है कि बच्ची मां ही खुद उस बच्ची को छोड़कर भाग गई और वहां पर एक लेटर छोड़ गई जो बेहद भावुक कर देने वाला है. बच्ची के पास मिले लेटर में लिखा,"मुझ पर 6 लड़की हो गई हैं, मेरी सास परेशान करती है, इसलिए यह कदम उठाया है, मेरी बेटी को पाल लो, तुम्हारा एहसान होगा, मुझे माफ कर दो." कहा जा रहा है कि यह शब्द एक मजबूर मां के थे, जो अपनी सास से इतनी परेशान थी जिस औलाद को उसने 9 महीनों तक अपने पेट में पाला, उसे एक झटके में छोड़कर चली गई. 

डॉक्टरों ने बच्ची को तुरंत वॉर्ड में एडमिट किया और उसका इलाज करना शुरू कर दिया. ऊपर वाले की रहमत कि बच्ची को कुछ नहीं हुआ. जानकारी के मुताबिक इस बच्ची का जन्म इसी अस्पताल में तीन दिन पहले हुआ था. अस्पताल मैनेजमेंट ने बाल कल्याण कमेटी के मेंबर्स भी अस्पातल बुलाया गया और पूरे मामले की जानकारी हासिल की. अब बच्ची की मां का पता लगाया जा रहा है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}