trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01659339
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bhagalpur Railway Station: पटना के बाद भागलपुर रेलवे स्टेशन पर हुआ कांड, चल गया अश्लील एड

BHAGALPUR: भागलपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां रेलवे स्टेशन पर लगे डिस्पले बोर्ड पर देह व्यापार का एड चल गया. पुलिस जांच कर रही है कि ऐसा किसने किया.

Advertisement
Bhagalpur Railway Station: पटना के बाद भागलपुर रेलवे स्टेशन पर हुआ कांड, चल गया अश्लील एड
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Apr 19, 2023, 02:58 PM IST

BHAGALPUR: पटना रेलवे स्टेशन पर अश्लील वीडियो चलने के बाद बिहार के भागलपुर से एक बड़ा मामला सामने आया है. इस बार भागलपुर रेलवे स्टेशन पर देह व्यापार का एक एड चलने का मामला सामने आया है. ये मामला सोमवार देर रात को पेश आया. इस मामले में एक एफआईआर दर्ज की गई है. इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल गो रहा है.

भागलपुर रेलवे स्टेशन का वीडियो वायरल

पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली वैसे ही डीएसपी अजय कुमार चौधरी और एसडीएम धनंजय कुमार ने इस बोर्ड को डिएक्टिवेट किया. डीएसपी का कहना है कि हम इस मामले की जांच कर रह हैं, जो भी इस मामले में सम्मीलित हैं उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक नॉन गवर्नमेंट वेबसाइट ने ये बोर्ड लगाए थे.

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. एसएचओ जवाहर प्रसाद यादल का कहना है कि हमने एक अनजान शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्जकर ली है. इसे किसी दूसरी जगह से हैक किया गया था. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस बात के कयास लगाएजा रहे हैं कि ये घटना कुछ बदमाशों की करतूत हो सकती है, जिन्होंने कंट्रोल रूम से संचालित इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले बोर्ड के  डिस्पले चिप को अश्लील संदेश वाले चिप से बदल दिया होगा.

सीपीआरओ ईस्टर्न रेलवे कैशिक मित्रा ने कहा है कि एसईडी डिस्पले भागलपुर रेलवे स्टेशन के बाहर थी. ऐसे में ईस्टर्न रेलवे का इस मामले से कई लेना देना नहीं है. आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले पटना रेलने स्टेशन का डिसप्ले हैक कर लिया गया था और वहां पोर्न वीडियो चला दी गई थी. इस मामले में कई लोगों की नौकरी गई थी. हालांकि मामले के असल दोषी को अभी तक पुलिस नहीं पकड़ पाई है.

Read More
{}{}