trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01735862
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bengaluru News: मां को खिलाईं 20 नींद की गोलियां, बैग में लाश भर थाने पहुंची महिला

Bengaluru News: बेंगलुरु में एक महिला ने पहले अपनी मां का कत्ल किया और फिर उसकी लाश को बैग में भरकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई. इस मामले से काफी लोग हैरान हैं.

Advertisement
Bengaluru News: मां को खिलाईं 20 नींद की गोलियां, बैग में लाश भर थाने पहुंची महिला
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jun 13, 2023, 12:34 PM IST

Bengaluru News: बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 35 साल की महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इस महिला ने अपनी मां की हत्या की और उसकी डेड बॉडी सूटकेस में भर दी. आरोपी की पहचान सोनाली सेन के तौर पर हुई है. कहा जा रहा है कि सोनाली ने अपनी मां को पहले नशे की गोलियां दी और फिर उनकी हत्या कर दी.

कहां कब और कैसे हुआ मामला?

आपको जानकारी के लिए बता दें ये मामला Bilekahalli इलाके के एनएसआर ग्रीन अपार्टमेंट का है. जहां सोनाली सेन और उनकी मां बिवा पाल एक साथ रहती थीं. पुलिस के अनुसार सोनाली सेन से सास-ससुर और बिवा पाल के बीच काफी वक्त से टेंशन चल रही थी. इसी मामले को लेकर झगड़ा और अनबन हुई थी.

जांच में हुआ खुलासा

पुलिस को जांच में पता लगा है कि बीवा पाल ने हाल ही में सोनाली  से कहा था कि वह सास-ससुर से कथित उत्पीड़न से परेशान होकर नींद की गोलियां खाकर जान दे दे देगी. एक सीनियर अधिकारी ने जानकारी दी है कि “मामले को अपने हाथों में लेते हुए, सेनाली सेन ने सोमवार सुबह अपनी मां को लगभग 20 नींद की गोलियां दीं. जब बिवा पाल ने गोलियां खाने के कारण पेट में दर्द की शिकायत की तो उसकी अपनी ही बेटी ने गला दबाकर हत्या कर दी.

ट्रोली बैग में भरी डेड बॉडी

इसके बाद आरोपी ने अपनी मां की डेड बॉडी को एक ट्रॉली बैग में भरा, इसके साथ उसमें उनके मृत पिता की तस्वीर रखी और उसे लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई. सोनाली ने पुलिस स्टेशन पहुंचने के लिए भाड़े की टैक्सी का इस्तेमाल किया और थाने पहुंच सरेंडर कर दिया.

आपको जानकारी के लिए बता दें सोनाली कोलकाता की रहने वाली हैं. वह पिछले 6 सालों से बेंगलुरु में रह रही थीं. वह पहले एक फीजियो थेरेपिस्ट का काम करती थीं. वह पिछले 2 साल से बेरोजगार हैं, और घर पर रह रही हैं.

Read More
{}{}