trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02027697
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bahraich Accident: डबल डेकर बस और ट्रक में ज़ोरदार टक्कर, 3 की मौत 25 घायल

Bahraich Accident: गुजरात के राजकोट से बलरामपुर जा रही डबल डेकर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर ,हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई जबकि 25 लोग घायल हो गये.

Advertisement
Bahraich Accident: डबल डेकर बस और ट्रक में ज़ोरदार टक्कर, 3 की मौत 25 घायल
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 25, 2023, 12:58 PM IST

Bahraich Accident: गुजरात  के राजकोट से बलरामपुर जिले को जा रही एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस और ट्रक में एक जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए. हादसे में ज़ख़्मी लोगों को आनन- फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. इस हादसे में लगभग 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है. घायलों को श्रावस्ती जिले के गिलौलै सीएचसी में भर्ती कराया गया. हालांकि,  एक घायल बच्चे को गिलौला से बहराइच जिला अस्पताल रेफ़र किया गया था जहां से डॅाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है. एसपी प्रशांत वर्मा का कहना है मौक़े पर पहुंचकर बचाव कार्य का जायजा लिया.
कैसे हुआ हादसा
बता दें सुबह लगभग 7:45 बजे देहात कोतवाली के बहराइच बलरामपुर हाईवे के धरसंवा गांव के चावल लादकर बाहराइच आ रहा ट्रक बहराइच बलरामपुर हाइवे की और जा रही बस को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगो की मौंत हो गई है. हादसे में मारे गये लोगों की पहचान बस ड्राइवर देवरिया जिले गिंदौलिया निवासी पप्पू के रूप में हुई है. और श्रावस्ती जिले के इकौना थाने के कबीर नगर निवासी महबूब पुत्र रफीउल्लाह, गोंडा जिले के इटियाथोक थाने के धोपतपुर निवासी रामराज पुत्र भोले के रूप  में हुई  है.

पुलिस चौकी प्रभारी दिवाकर तिवारी ने बताया रि घरवालों को नज़दीकी सीएचसी भेजा गया है. जहां मृतको पहचान की जा रही है. एक घायल 10 साल सूरज को सीएचसी से बहराइच  जिला अस्पताल के लिए रेफ़र किया गया है.  डॅाक्टर मनोज चौधरी ने बताया कि घायल बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है और घायलों का इलाज चल रहा है, वहीं पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी है.

Read More
{}{}