trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02203770
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bageshwar Road Accident: उत्तराखंड में सड़क हादसा; बागेश्वर में नदी में गिरी कार, 4 की मौत

Bageshwar Accident News: बागेश्वर में रविवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा पेश आया. इस दुर्घटना में एक कार बेकाबू होकर नदी में जा गिरी. जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई हैं.   

Advertisement
Bageshwar Road Accident: उत्तराखंड में सड़क हादसा; बागेश्वर में नदी में गिरी कार, 4 की मौत
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Apr 14, 2024, 02:28 PM IST

Road Accident In Bageshwar: रविवार को उत्तराखंड से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. बागेश्वर में रविवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा पेश आया. इस दुर्घटना में एक कार बेकाबू होकर नदी में जा गिरी. जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई हैं. पुलिस ने चारों शवों को नदी से बाहर निकाल लिया है. ये हादसा बालीघाट-धरमघर मोटर रोड पर पेश आया. हादसे के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हालात का जायजा लिया.

दो सगे भाईयों की मौत
जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह बालीघाट-धरमघर मोटर रोड पर तुपेड के पास दिल्ली नंबर की एक कार बेकाबू होकर 300 फिट गहरी खाई में गिरते हुए सीधे नदी में जा गिरी. इससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई. मकामी लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और नदी से शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. हादसे में मरने वाले सभी लोग बागेश्वर के बताए जा रहे हैं. उनकी पहचान कमल प्रसाद पुत्र लक्ष्मण राम (उम्र 26 साल), नीरज कुमार पुत्र हरीश राम (उम्र 25 साल), दीपक आर्या पुत्र हरीश राम (उम्र 22 साल) और कैलाश राम पुत्र देव राम (उम्र 24 साल) निवासी- जुनयाल दोफाड़, बागेश्वर के तौर पर की गई है.

पीड़ितों का रो-रोकर बुरा हाल
हादस में जान गंवाने वालों में नीरज और दीपक सगे भाई थे. फायर अधिकारी गोपाल रावत ने बताया कि, हादसे की जानकारी मिलते ही उनकी टीम मौके पर पहुंची और लाशों को बाहर निकाल लिया गया. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हादसे की खबर मिलने के बाद पीड़ित परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

Read More
{}{}