trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01936859
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Badaun Road Accident: बदायूं में भीषण सड़क हादसा; चार स्कूली बच्चों की मौत, 16 घायल

Badaun Road Accident: बदायूं जिले के उसावा इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें चार बच्चों की मौत हो गई है और 16 बच्चे घायल हुए हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Advertisement
Badaun Road Accident: बदायूं में भीषण सड़क हादसा; चार स्कूली बच्चों की मौत, 16 घायल
Stop
Taushif Alam|Updated: Oct 30, 2023, 04:36 PM IST

Badaun Road Accident: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के उसावा इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें चार बच्चों की मौत हो गई है और 16 बच्चे घायल हुए हैं. जिनमें 6 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है. दरअसल, आज यानी 30 अक्टूबर को तड़के सुबह एक स्कूल वैन और स्कूल बस की टक्कर हो गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

बदायूं के DM मनोज कुमार ने बताया, "सभी घायलों का जिला अस्पताल और राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. जिले के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. इस हादसे में स्कूल वैन का चालक ओमेंद्र (28), उसका बेटा हर्षित (9), छात्रा खुशी (6) और पारुल (9) शामिल हैं. एक बच्चे की अभी पहचान नहीं हो सकी है."

उन्होंने बताया, "उसावा थाना इलाके के नवीगंज गांव के नजदीक 30 अक्टूबर सुबह लगभग 8 बजे एस. आर. पी. एस. इंग्लिश मीडियम स्कूल गौतरा की मारुति वैन और सत्यदेव इंटर कॉलेज जवाहर नगला की स्कूल बस के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई." उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में वैन में सवार 4 बच्चों की मौत हो गई जबकि 16 स्टूडेंट्स घायल हैं, जिनमें 6 की हालत गंभीर बनी हुई है."

कुमार ने बताया, "चश्मदीदों  के मुताबिक, स्कूल वैन में नियमों को दरकिनार कर लगभग 20 स्कूली बच्चों को बैठाया गया था. स्कूल वैन सड़क पर गड्डा होने के वजह से अनियंत्रित होकर स्कूल बस से जा टकराई. जिससे ये घटना घटी."

Zee Salaam

Read More
{}{}