trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01606201
Home >>Zee Salaam ख़बरें

लव जिहाद की थ्योरी को ऐसे 'मुसलमान' ही देते हैं हवा; गगोई बनकर रमीजुल कर रहा था ये काम

Assam Love Jihad: असम में लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जब आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया तो उसने बिल्डिंग से छलांग लगा दी. पढ़िए

Advertisement
लव जिहाद की थ्योरी को ऐसे 'मुसलमान' ही देते हैं हवा; गगोई बनकर रमीजुल कर रहा था ये काम
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Mar 12, 2023, 12:24 PM IST

शरीफुद्दीन अहमद: असम नगांव में एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी रमीजुल इस्लाम ने अपना नाम बदलकर एक गैर मुस्लिम लड़की को अपने जाल फंसाया और फिर उसे भगाकर केरल ले गया. लड़की परिवार वालों ने नगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी को केरल से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. हालांकि इस दौरान आरोपी बिल्डिंग से कूद गया और जख्मी हो गया. हैरानी की बात है कि आरोपी तीन बच्चों का पिता है. 

पुलिस ने बताया कि रमीजुल इस्लाम नाम के शख्स ने पहले फेसबुक पर मुन्ना गोगोई के नाम से फर्ज़ी फेसबुक अकाउंट बनाया. इसके बाद नगांव की एक युवती को प्रेम जाल फंसाकर और करीब 2 महीने पहले उसे नगांव से भगाकर केरल लेकर ले गया. बेटी की गैर मौजूदगी के बाद परिवार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद 1 मार्च को पुलिस जांच करते-करते केरल पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी रमीजुल इस्लाम केरल के अर्नाकुलम जिले में पहचान छिपाकर रह रहा था. यहां वो मुर्गी बेचने का काम करता था. 

पुलिस ने बताया कि 4 मार्च को हमने आरोपी को अदालत में पेश किया तो उसने कोर्ट की बिल्डिंग से छलांग लगाकर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसकी इस चाल को नाकाम बना दिया. हालांकि छलांग लगाने की वजह से आरोपी जख्मी हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने बताया कि आरोपी रमीजुल इस्लाम तीन बच्चों का पिता है और उसका परिवार जिले के रुपही के लाइलूरी गांव में रहता है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}