trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01892395
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Asian Games 2023: सोने-चांदी से हुई दिन की शुरुआत, शूटिंग में पुरुष और महिला टीम ने किया कमाल

Asian Games 2023 6th Day India: भारतीय  एथलेटिक्स दल ने एशियन गेम्स में छठे दिन की शुरूआत मेडल से की है. शूटिंग में पुरुष और महिला टीम ने गोल्ड और सिल्वर पदक दिलाया.       

Advertisement
Asian Games 2023: सोने-चांदी से हुई दिन की शुरुआत, शूटिंग में पुरुष और महिला टीम ने किया कमाल
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Sep 29, 2023, 12:26 PM IST

Asian Games 2023 6th Day India: भारतीय निशानेबाजों ने भारत की झोली में एक और स्वर्ण पदक डाला है. ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर, स्वप्निल सुरेश कुसाले, अखिल श्योराण ने पुरुषों की 50 मीटर एयर राइफल 3पी टीम कॅाम्पिटिशन में स्वर्ण पदक जीता, जबकि महिला टीम कॅाम्पिटिशन में ईशा सिंह और दिव्या की जोड़ी ने 10 मीटर एयर पिस्टल में रजत पदक दिलाया.

टेनिस स्टार साकेत माइनेनी, रामकुमार रामनाथन वर्तमान में पुरुष युगल के स्वर्ण पदक मुकाबले में हैं. इसके अलावा, रोहन बोपन्ना और रुतुजा भोसले अपना सेमीफाइनल मुकाबला जीतकर पदक की रेस में बने हुए हैं. जबकि रचना कुमारी और तान्या चौधरी शुक्रवार को महिलाओं के हैमर थ्रो फाइनल में भाग लेंगी. वहीं मनप्रीत कौर और किरण बलियान से भी पदक की उम्मीद है. पुरुष और महिला स्क्वैश टीम ने पदक पक्के कर लिए हैं और अपना सेमीफाइनल मुकाबला खेल रही हैं.

 
निखत पर रहेगी सबकी नज़र

भारत के टेबल टेनिस स्टार शरथ कमल, जी साथियान और सुतीर्था मुखर्जी से पदक जीतने की उम्मीद कर सकते हैं. इस बीच, भारतीय महिला हॉकी टीम का सामना मलेशिया से होगा, जबकि विश्व चैंपियन मुक्केबाज निखत ज़रीन महिलाओं के 50 किग्रा क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जॉर्डन की हनान नासर से भिड़ेंगी.

Read More
{}{}