trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01654639
Home >>Zee Salaam ख़बरें

अतीक के कत्ल पर ओवैसी ने रखी यह मांग; कहा- कानून नहीं बंदूक से राज कर रही सरकार

Asaduddin Owaisi on Atiq Ahmed Death: अतीक और उसके भाई अशरफ के कत्ल मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी सरकार पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. इसके अलावा उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से खुद संज्ञान लेकर जांच की भी मांग की है. 

Advertisement
अतीक के कत्ल पर ओवैसी ने रखी यह मांग; कहा- कानून नहीं बंदूक से राज कर रही सरकार
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Apr 16, 2023, 09:43 AM IST

Asaduddin Owaisi on Atiq Ahmed Shot Dead: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद का गोली मारकर कत्ल कर दिया. जिस समय अतीक मीडिया से बात कर रहा था उसी वक्त तीन लोग जो मीडियाकर्मी के तौर पर अंदर आए थे, ने गोली से अतीक और अशरफ को मार डाला. इस सारे मामले उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस घेरे में है. साथ ही विपक्षी पार्टियां भी जमकर हमले बोल रही हैं. इस कड़ी में अब असदुद्दीन ओवैसी का नाम भी शामिल हो गया है. 

संविधान में विश्वास कम होगा:

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार की सुबह प्रेस कांफ्रेंस अतीक-अशरफ कत्ल मामले पर सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में सरकार कानून के तहत नहीं बल्कि बंदूक के दम पर चल रही है. ओवैसी ने पूछा कि इस तरह की घटनाओं के बाद राज्य की जनता को संविधान और कानून पर रहेगा? ओवैसी ने आगे कहा कि हम लोग बार-बार इस बात को दोहरा रहे थे लेकिन लोगों को लगता था कि हमारी बातें हवा-हवाई हैं. इसे लोगों में संविधान के प्रति विश्वाम कम होगा. 

यह भी पढ़िए: पहले ही लिख ली गई थी अतीक-अशरफ के कत्ल की स्क्रिप्ट? अशरफ ने किया था खुलासा

सुप्रीम कोर्ट कराए जांच:

ओवैसी ने इस घटना को लेकर कहा कि मै सुप्रीम कोर्ट से अपील करता हूं कि वो खुद इस घटना को नोटिस ले और एक कमेटी बनाकर इसकी टाइम बॉन्ड के हिसाब से जांच कराए. सुप्रीम कोर्ट से अपील करते हुए ओवैसी ने यह भी कहा कि कमेटी में शामिल होने वाले सदस्यों में एक भी उत्तर प्रदेश से नहीं होना चाहिए. 

यह भी पढ़िए: अतीक अहमद की मौत पर क्या बोली उनकी पार्टी सपा? पढ़े BJP का रिएक्शन

जय श्री राम के नारे क्यों लगाए?

अतीक और अशरफ को गोली मारने के बाद लगे 'जय श्री राम' के नारे को लेकर भी ओवैसी ने कहा कि आप गोली मारकर मज़हबी नारे क्यों लगा रहे हैं? उन्होंने इन कातिलों को आतंकवादी कहा. उन्होंने कहा कि लोगों को आतंकवादी नहीं कहेंगे तो फिर क्या कहेंगे? बता दें कि अतीक और अशरफ को गोलियों से भून देने के बाद हमलावरों ने जय श्री राम के नारे लगाए थे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}