trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02256037
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Arvind Kejriwal Threat: अब आप ने क्यों कहा, अरविंद केजरीवाल को है जान का खतरा? संजय सिंह का गंभीर आरोप

Arvind Kejriwal Threat: आम आदमी पार्टी ेने दावा किया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जान का खतरा है. आप लीडर संजय सिंह और आतिशी मार्लेना ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

Advertisement
Arvind Kejriwal Threat: अब आप ने क्यों कहा, अरविंद केजरीवाल को है जान का खतरा? संजय सिंह का गंभीर आरोप
Stop
Sami Siddiqui |Updated: May 20, 2024, 03:02 PM IST

Arvind Kejriwal Threat: कथित तौर पर देश की राजधानी के राजीव चौक और पटेल नगर मेट्रो स्टेशनों के अंदर अरविंद केजरीवाल को धमकी देने वाली ग्राफिटी बनाई गई है. इस मामले में आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सीएम केजरीवाल पर हमले की योजना बना रहे थे. 

आप सांसद ने लगाए गंभीर आरोप

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक आप सांसद संजय सिंह ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल पर हमले की कथित साजिश प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के अंदर रची गई थी. संजय सिंह ने दावा किया, "अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद से भाजपा घबराई हुई है. बीजेपी अब अरविंद केजरीवाल पर जानलेवा हमला करने की साजिश रच रही है. यह साजिश सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय से संचालित हो रही है. संजय सिंह ने आज दावा किया, राजीव चौक और पटेल नगर मेट्रो स्टेशनों पर केजरीवाल जी पर हमले की धमकी लिखी गई है.

आतिशी ने कही ये बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेट्रो ट्रेनों के अंदर धमकी भरे संदेश भी लिखे गए थे. आप नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा दिल्ली के लोकसभा चुनाव में अपनी भावी हार से बौखला गई है. उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाने के लिए स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल किया.

अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा

उन्होंने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है. उन्होंने आरोप लगाया कि एक व्यक्ति ने तीन मेट्रो स्टेशनों - राजीव चौक, पटेल चौक और पटेल नगर - की दीवारों पर भित्तिचित्र लिखे हैं. उन्होंने आरोप लगाया,""भित्तिचित्र की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी अपलोड की गई हैं. इन स्टेशन में सीसीटीवी लगे हुए हैं और सुरक्षाकर्मी चौबीस घंटे तैनात हैं. पुलिस इस पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है? साइबर सेल कहां है? इससे पता चलता है कि यह है भाजपा के जरिए आयोजित किया जा रहा है.”

उधर संजय सिंह ने कहा,"पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी नफरत और बदले की भावना में इतने डूबे हुए हैं कि वे अरविंद केजरीवाल जी को मारने की साजिश रच रहे हैं. मैं सरकार, प्रशासन और चुनाव आयोग से कहना चाहता हूं कि अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ भी हुआ तो पीएमओ, बीजेपी और नरेंद्र मोदी इसके लिए जिम्मेदार होंगे." 

इस महीने की शुरुआत में सुप्रीम कोर्ट ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केजरीवाल को अंतरिम जमानत पर रिहा कर दिया था. केजरीवाल को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में उनकी कथित भूमिका के सिलसिले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था.

Read More
{}{}