trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01278055
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Arpita Mukherjee के तीसरे घर पर भी ईडी का छापा; इस से पहले रेड में मिला था नोटों का पहाड़

Arpita Mukherjee ED Raid: पार्थ चैटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के अब तीसरे घर पर ईडी की रेड पड़ी है. इसे से पहले बुधवार को उनके एक घर पर रेड पड़ी थी, जहां से कई करोड़ रुपये और  और सोना बरामद हुआ था.

Advertisement
Arpita Mukherjee के तीसरे घर पर भी ईडी का छापा; इस से पहले रेड में मिला था नोटों का पहाड़
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 28, 2022, 06:39 PM IST

Arpita Mukherjee ED Raid: अर्पिता मुखर्जी के तीसरे घर पर भी ईडी की रेड पड़ी है. ईडी को शक है कि इस घर में भी बड़ी मात्रा में रक छिपी हो सकती है. आपको बता दें अर्पिता मुर्खर्जी शिक्षक घोटाले के आरोपी पार्थ चैटर्जी की करीबी हैं. अर्पिता दो घरों पर ईडी पहले छापे मार चुकी हैं. जिनमें से एक से 29 करोड़ रुपये बरामद हुए थे और सोना भी बरामद हुआ था. इस सब के बीच पार्थ चटर्जी को ममता सरकार ने मंत्री पद से हटा दिया है. यहां तक की उनकी कबिन पर लगी नेम प्लेट को भी रिमूव कर दिया गया है.

अर्पिता मुखर्जी के घर कल पड़ा था छापा

आपको बता दें इस से पहले अर्पिता के दो घरों पर ईडी का छापा पड़ा था. कल यानी बुधवार के रोज ईडी ने अर्पिता के घर छापा मारा था. यहां से एजेंसी को 29 करोड़ रुपये मिले थे, इसके अलावा भारी मात्रा में सोना भी बरामद हुआ था. इस घर में पैसों को अलग-अलग जगह छिपाया गया था. यहां तक कि एजेंसी को शौचालय से भी नोट मिले थे.

अर्पिता के घर से मिले थे दस्तावेज

अर्पिता के दोनों घरों से मिले पैसों को लेकर ईडी का कहना है कि यह पैसे शिक्षक घोटाले में ली घूस हो सकती है. एजेंसी को कैश और गोलेड के अलावा कुछ और दस्तावेज भी मिले हैं. जिसको लेकर एजेंसी का कहना है कि यह स्कैम की जांच में अहम साबित हो सकते हैं. आपको बता दें र्पिता मुखर्जी ने 2008 से 2014 के दौरान बंगाली और उड़िया फिल्मों में ऐक्टिंग की है. आपको बता दें अर्पिता शिक्षक घोटाले के आरोपी पार्थ चैटर्जी की करीबी हैं दोनों 2016 में एक दूसरे के करीब आए थे. दोनों के बीच काफी नजदीकियां थीं.

Read More
{}{}