trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02169146
Home >>Zee Salaam ख़बरें

मुश्किल वक़्त में गुरु ने भी छोड़ा चेले का साथ; पढ़ें, केजरीवाल की गिरफ्तारी पर क्या बोले अन्ना हजारे ?

Anna Hazare on Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मुश्किलें कम नहीं हो रही है. इस बीच समाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बड़ा बयान दिया है. 

Advertisement
मुश्किल वक़्त में गुरु ने भी छोड़ा चेले का साथ; पढ़ें, केजरीवाल की गिरफ्तारी पर क्या बोले अन्ना हजारे ?
Stop
Taushif Alam|Updated: Mar 22, 2024, 03:04 PM IST

Anna Hazare on Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ED ने 21 मार्च की देर रात को गिरफ्तार कर लिया था. इस बीच समाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, "मुझे दुख होता है कि उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) ने बात नहीं मानी.

अन्ना हजारे ने क्या कहा?
अन्ना हजारे ने आगे कहा, " अरविंद केजरीवाल के सीएम बनने के बाद नई शराब नीति को लेकर मैंने उन्हें दो बार खत लिखा था. मुझे दुख होता है कि उन्होंने मेरी बात नहीं मानी और अब वो इस मामले अरेस्ट हो गए हैं."  इसके साथ ही उन्होंने कहा, "जब केजरीवाल और मनीष सिसोदिया नए-नए हमारे साथ आए थे, तब मैंने कहा था कि हमेशा मुल्क की भलाई के लिए काम करना, लेकिन उन्होंने इस बात को ध्यान में नहीं रखा. मैं अब उन्हें कोई सलाह नहीं दूंगा. कानून और सरकार को जो करना होगा वो करे."

अब तक इतने नेताओं की हुई है गिरफ्तारी
दिल्ली में कथित शराब घोटाले में आप के कई बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में गिरफ्तार होने वाले सीएम केजरीवाल चौथे बड़े नेता है. ईडी ने सीएम केजरीवाल से पहले दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था. इसके फौरन बाद बीते साल 4 अक्टूबर को आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार किया था. फिर इसी महीने में 15 मार्च को ईडी ने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के. कविता को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Read More
{}{}