trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01876594
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Anju News: भारत वापस आ रही है अंजू! पाकिस्तान से पति नसरुल्लाह ने किया बड़ा खुलासा

Anju News: अंजू भारत वापस आ रही है. उसके पति नसरुल्लाह ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है और बताया है कि अंजू की मांसिक स्थिति सही नहीं है.

Advertisement
Anju News: भारत वापस आ रही है अंजू! पाकिस्तान से पति नसरुल्लाह ने किया बड़ा खुलासा
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Sep 18, 2023, 09:46 AM IST

Anju News: राजस्थान में अपने पति को छोड़कर पाकिस्तान जाने वाली अंजू अब भारत वापस आ रही है. उसके पति नसरुल्लाह ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. ज्ञात हो कि अंजू अपने पति को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थी. जहां उसने नसुरुल्लाह नाम के शख्स से शादी कर ली थी और इस्लाम धर्म कबूल लिया था. अंजू का नाम अब फातिमा है जो पाक के खैबर पख्तूनख्वा इलाके में रहती है.

पति नसरुल्लाह ने दी जानकारी

अंजू उर्फ फातिमा के पति नसरुल्लाह ने बताया है कि उसकी (अंजू) मानसिक हालत सही नहीं है, जिस वजह से वह भारत आना चाहती है. नसरुल्लाह ने कहा कि वह नहीं चाहता कि अंजू की मेंटल हेल्थ खराब हो जाए. अंजू के लिए बेहतर होगा कि वह अपने बच्चों से मिलने के लिए भारत चली जाए.

पाकिस्तान लौटेगी अंजू?

उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान में दस्तावेज का प्रोसेस पूरा होने के बाद वह वापस लौट आएंगी. उन्होंने बताया कि  अंजू अगले महीने भारत जा सकती हैं और अगर उन्हें वीजा मिला तो वह भी उनके साथ भारत जाएंगे.  हाल ही में अंजू और उनके पति नसरुल्लाह का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वह पेशावर में मौजूद दिलीप कुमार और शाहरुख खान के पैतृक घर में दिखाई दे रहे थे.

"मुझे नहीं पता थी ये बात"

अंजू ने कहा,"मैंने कई पश्तो शब्द सीखे हैं. पाकिस्तान आने से पहले मुझे यह नहीं पता था कि मैं इतनी मशहूर हो जाऊंगी." अंजू ने पाकिस्तान की एक कोर्ट में नसरुल्लाह से शादी की है, इस दौरान उन्होंने अपने नाम भी बदलकर फातिमा किया. अंजू  शुरुआत से ही कहती आ रही हैं कि वह भारत आएंगी. हालांकि उनके पूर्व पति ये साफ कर चुके हैं कि उनके बच्चे और वह अब अंजू से मिलना नहीं चाहते हैं. अंजू राजस्थान में रह रही थी.

Read More
{}{}