trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01796333
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Anju In Pakistan: नसरुल्लाह से किया निकाह, लेकिन 21 अगस्त तक ही पाकिस्तान में रह सकती है अंजू

Anju In Pakistan: अंजू ने पाकिस्तान पहुंचकर निकाह कर लिया है. लेकिन वह 21 अगस्त तक ही पाकिस्ता में रह सकती है. बता दें अंजू अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान भाग गई थी.

Advertisement
Anju In Pakistan: नसरुल्लाह से किया निकाह, लेकिन 21 अगस्त तक ही पाकिस्तान में रह सकती है अंजू
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jul 26, 2023, 09:21 AM IST

Anju In Pakistan: अपने पति अरविंद को छोड़कर पाकिस्तान जाने वाली अंजू ने नसरुल्लाह के साथ निकाह कर लिया है. दोनों मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गए. नसरुल्लाह पाकिस्तान के खैबर पखतूनख्वाह में रहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंजू ने अपना मजहब भी बदल लिया है और अब वह फातिमा हो गई है. दोनों ने एक लोकर कोर्ट में पहुंच कर शादी की है.

अंजू ने किया निकाह

मलकंद डिवीजन के उप महानिरीक्षक नासिर महमूद सत्ती ने 35 वर्षीय अंजू और 29 वर्षीय नसरुल्लाह के निकाह की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला ने इस्लाम अपनाने के बाद फातिमा का नाम ले लिया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह महमूद के साथ उनके घर में रह रही हैं. कोर्ट से निकलने के बाद सिक्योरिटी के साथ उन्हें घर पहुंचाया गया.

अंजू ने कोर्ट को क्या कहा?

अंजू ने कोर्ट को बताया कि वह पाकिस्तान अपनी खुशी से आई हैं और वह यहां काफी खुश हैं. पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि अंजू  22 जुलाई कोवाघा बॉर्डर के जरिए पाकिस्तान आई हैं, और नसरुल्लाह ने उन्हें रावलपिंडी में रिसीव किया था.

केवल 21 अगस्त तक पाकिस्तान में रह सकती हैं

अपर डिर डिस्ट्रिक्ट पुलिस ऑफिसर (डीपीओ) मुश्ताक खान के अनुसार, अंजू ने कानूनी रूप से पाकिस्तान की यात्रा की थी और उसके पास एक महीने तक यहां रहने के लिए वैध वीजा है. इसका मतलब 21 अगस्त तक अंजू पाकिस्तान में रह सकती हैं. अगर उन्हें आगे भी पाकिस्ता में रहना है तो उन्हें होम मिनिस्ट्री से इसके लिए दरख्वास्त लगावी होगी. पाक मीडिया दावा कर रहा है कि अंजू ने अपने पहले पति को तलाक दे दिया है.

मैं छोड़ दूंगी पाकिस्तान

ज्ञात हो कि इससे पहले अंजू ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि उनका पाकिस्तान में रहने का कोई प्लान नहीं है और वह कुछ ही दिनों में पाकिस्तन छोड़ देंगी. इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से कहा था कि अगर वह चाहें तो उनसे बात कर सकते हैं, लेकिन वह उनके परिवार को परेशान ना करें.

Read More
{}{}