Home >>Zee Salaam ख़बरें

Andhra Pradesh के मिनिस्टर की पत्नी का वीडियो वायरल, पुलिस को धमकाती आईं नजर

AP Minister Wife Viral Video: आंध्र प्रदेश के मिनिस्टर की पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वह एक पुलिसकर्मी को डांटती हुई दिख रही हैं.

Advertisement
Andhra Pradesh के मिनिस्टर की पत्नी का वीडियो वायरल, पुलिस को धमकाती आईं नजर
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jul 02, 2024, 12:09 PM IST

AP Minister Wife Viral Video: आंध्र प्रदेश के मंत्री मंडीपल्ली रामप्रसाद रेड्डी की पत्नी ने एक विवाद खड़ा कर दिया है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी को फटकार लगाते हुए दिख रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक कार्यक्रम में जाने के लिए जा रही थीं, इस दौरान उन्हें पुलिस की वजह से थोड़ा इंतेजार करना पड़ गया. इसी वजह से वह गुस्सा हो गईं और पुलिसकर्मी पर चिल्ला उठीं.

मंडीपल्ली रामप्रसाद रेड्डी की पत्नी का वीडियो वायरल

यह घटना अन्नामय्या जिले में उस समय हुई जब हरिता रेड्डी एक स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने जा रही थीं. वीडियो में कार की यात्री सीट पर बैठीं हरिता को रमेश नामक एक सब-इंस्पेक्टर को डांटते हुए दिख रही हैं, क्योंकि उन्हें 30 मिनट तक इंतजार करना पड़ गया था. उन्होंने पुलिस अधिकारी से कई सवाल पूछे तथा उसके आचरण पर असंतोष व्यक्त किया.

उन्होंने इस दौरान पुलिस को डांटते हुए कहा, "अभी सुबह नहीं हुई है क्या? आपको कौन सा सम्मेलन करना है? आप शादी में आए हैं या ड्यूटी पर? आपका आधा घंटा इंतजार किया. आपका वेतन कौन देता है? सरकार या वाईएसआरसीपी?". इस दौरान पुलिसकर्मी खड़ा होकर केवल सुनका रहा.

वीडियो के अंत में, सब-इंस्पेक्टर ने हरिता रेड्डी को सलामी दी और काफिले का नेतृत्व करने का निर्देश देते हुए आगे बढ़ गया. वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने मंत्री की पत्नी पर निशाना साधाते हुए सोशल मीडिया पर लिखा,"मंत्री की पत्नी भी शाही शिष्टाचार चाहती हैं. मंत्री की पत्नी, पुलिस को गुलामों की तरह देखती हैं, और उन्हें धमकी देती हैं."

{}{}