trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01449277
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Anantnag Encounter: फौज ने मार गिराया लश्कर का आतंकी सज्जाद तांत्रे

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में हुए एनकाउंटर में सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने एक आतंकी को मार गिराया गया है. मारे गए आतंकी को नाम सज्जाद तांत्रे है.

Advertisement
File PHOTO
Stop
Tahir Kamran|Updated: Nov 20, 2022, 10:10 AM IST

Anantnag Encounter: रविवार तड़के जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सिक्योरिटी फोर्सेज़ और आतंकवादियों के बीच हुए एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर हो गया है.मुठभेड़ में मारा गया आतंकी लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का बताया जा रहा है. 

पुलिस ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने पर जब सिक्योरिटी फोर्सेज़ मौके पर पहुंची तो आतंकवादियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी. फौज ने भी जवाबी कार्रवाई की तो कुलगाम का लश्कर आतंकी सज्जाद तांत्रे को गोली लगी. उसे एसडीएच बिजबेहरा ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मुर्दा करार दिया. 

पुलिस और सिक्योरिटी फोर्सेज़ की ज्वाइंट टीम को बिजबेहरा के चेकी डूडू इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद आज तलाशी मुहिम शुरू की थी. मुहिम के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद यह तलाशी मुहिम एनकाउंटर में तब्दील हो गई. 

बता दें कि तांत्रे 13 नवंबर को बिजबेहरा के राखमोमेन में एक प्रवासी मजदूर के कत्ल में शामिल था. सज्जाद तांत्रे पहले लश्कर आतंकवादियों का सहयोगी था और वह पीएसए से रिहा हुआ था. तांत्रे ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसने 13 नवंबर 2022 को अनंतनाग में मौजूद बिजबेहरा के राखमोमेन में दो प्रवासी मजदूरों पर हमला किया था, जिसमें दोनों शदीद तौर पर जख्मी हो गए थे. जिन्होंने बाद में दमल तोड़ दिया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}