trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01481292
Home >>Zee Salaam ख़बरें

यूजर ने पूछा भारत के सबसे अमीर आदमी कब बनोगे?, महिंद्रा ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Anand Mahindra Tweet: आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर 10 मिलियन फॉलोवर्स होने पर बधाई दी. इस पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने पूछ लिया कि आप भारत के सबसे अमीर आदमी कब बनोगे. इस पर आनंद महिंद्रा ने मेजदार जवाब दिया है.  

Advertisement
यूजर ने पूछा भारत के सबसे अमीर आदमी कब बनोगे?, महिंद्रा ने दिया दिल जीतने वाला जवाब
Stop
Siraj Mahi|Updated: Dec 11, 2022, 04:05 PM IST

Anand Mahindra Tweet: आनंद महिंद्रा भारत के दिग्गज बिजनेसमैन हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर वह अच्छी पोस्ट करते हैं. लोगों को इंस्पायर करते हैं. इसके साथ ही वह कई बार लोगों की मदद करते हैं. कई बार उनके ट्वीट बहुत वायरल हो जाते हैं. इसी दरमियान एक यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछा है कि क्या वह भारत के सबसे अमीर आदमी नहीं बनना चाहते हैं? इस पर आनंद महिंद्रा ने बेहतरीन जवाब दिया है.

10 मिलियन फॉलोवर होने पर दी बधाई

हाल ही में आनंद महिंद्रा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 10 मिलियन फॉलोवर्स हो गए. इस पर आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर लोगों का शुक्रिया अदा किया. इस ट्वीट पर रिप्लाइ करते हुए यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछ लिया कि आप भारत के 73वें सबसे अमीर आदमी हैं. आप नंबर वन कब बनोगे?

यह भी पढ़ें: Ishan Kishan की डबल सेंचुरी से गदगद हुए खेसारी, बिहारियों को लेकर लिखी बड़ी बात

आनंद महिंद्रा ने दिया यूजर का जवाब

यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा "सच तो ये है कि सबसे अमीर कभी नहीं बनूंगा क्योंकि यह कभी मेरी ख्वाहिश ही नहीं थी." आनंद महिंद्रा का ये जवाब काफी वायरल हो रहा है. कई यूजर इस ट्वीट से मुतास्सिर हो गए हैं. उनके जवाब की तारीफ कर रहे हैं. कई यूजर उनके इस ट्वीट पर रिप्लाई भी कर रहे हैं.

ट्विटर पर एक्टिव हैं महिंद्रा

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उनके 10 मिलियन फॉलोवर्स हुए हैं. इस मौके पर उन्होंने लोगों को बधाई दी है. फिलहाल भारत के सबसे अमीर आदमी बनने के बारे में आनंद महिंद्रा का ट्वीट वायरल हो रहा है.

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}