trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02214675
Home >>Zee Salaam ख़बरें

"अरविंद केजरीवाल को हो रही है मारने की कोशिश..." AAP का गंभीर इल्जाम

Arvind Kejriwal News: तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल की सेहत को लेकर भारी बवाल जारी है. तिहाड़ जेल की रिपोर्ट सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने कई दावें किए हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Advertisement
"अरविंद केजरीवाल को हो रही है मारने की कोशिश..." AAP का गंभीर इल्जाम
Stop
Taushif Alam|Updated: Apr 21, 2024, 01:17 PM IST

Arvind Kejriwal News:सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने कई दावें किए. जिसे 20 अप्रैल को LG ने सीरे से खारिज कर दिया. वहीं, इस बीच आप के नेताओं ने तिहाड़ जेल प्रशासन से डायबिटीज स्पेशलिस्ट की मांग की है. इस बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार पर बड़ा इल्जाम लगाया है. 

केजरीवाल को मारने की हो रही है कोशिश- सौरभ भारद्वाज
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा, "न सिर्फ भारत में, बल्कि इंटरनेशनल मीडिया भी देख रही है कि कैसे केंद्र सरकार एक सीएम को मारने की साजिश रच सकती है. तिहाड़ जेल के डीजी ने कल AIIMS को लिखा कि हमें एक मधुमेह रोग के विशेषज्ञ की जरूरत है. इसने BJP को पूरी तरह बेनकाब कर दिया. तिहाड़ जेल प्रशासन कल तक कह रहे थे कि हमारे पास स्पेशलिस्ट डॉक्टर मौजूद हैं, इंसुलिन भी उपलब्ध है. सीएम अरविंद केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं."

लगाया गंभीर इल्जाम
उन्होंने आगे कहा, "जेल में सिर्फ एक सामान्य डॉक्टर मौजूद है. मुझे नहीं पता कि वहां कैसे नियुक्त किए गए हैं. दिल्ली के चुने हुए सीएम को इंसुलिन से वंचित रखा जा रहा है." सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा, "सीएम केजरीवाल को 20 साल से डायबिटीज के मरीज है और 12 सालों से वह इंसुलिन ले रहे हैं. वह रोजाना 50 यूनिट इंसुलिन लेते हैं और उसी से उनकी डायबिटीज कंट्रोल हो सकती है, लेकिन अब जब जेल में उसकी जरूरत है तो उन्हें नहीं दिया जा रहा है."

LG ने बयान जारी कर कही ये बात
इससे पहले दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर वीके सक्सेना के ऑफिस से एक बयान जारी कर सीएम केजरीवाल के डायबिटीज को लेकर आप के सभी दावों को खारिज किया गया था. जारी बयान में कहा गया था, "अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर आप के जरिए जो भी कहानी बनाई जा रही है वह तेलंगाना के निजी क्लिनिक के उपचार पर आधारित है."

Read More
{}{}