trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02134703
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Amroha: अमरोहा की सड़कों पर लगा दानिश अली का पोस्टर; "ढूंढने वाले को दिया जाएगा ईनाम

Amroha News: अमरोहा की सड़कों पर एसपी दानिश अली का पोस्टर लोगों को काफी हैरत में डाल रहा है. इस पोस्टर में दानिश अली के गुमशुदा होने की खबर दी गई है. पोस्टर में लिखा है कि "लापता एसपी का पता बताने वालें को ईनाम दिया जाएगा.  

Advertisement
Amroha: अमरोहा की सड़कों पर लगा दानिश अली का पोस्टर; "ढूंढने वाले को दिया जाएगा ईनाम
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Feb 29, 2024, 07:10 PM IST

Danish Ali Missing Poster: लोकसभा इलेक्शन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, चर्चाओं का बाजार गर्म हो रहा है. हर तरफ लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की चर्चा हो रही है. साथ ही ये बात भी सुर्खियों में है कि, अमरोहा सांसद दानिश अली इस बार कांग्रेस से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. लेकिन, अमरोहा में दानिश अली की लगातार मुखालेफत हो रही है. यूपी के अमरोहा में पहुंची कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में कांग्रेस नेता को "राहुल तुमसे प्यार है दानिश 5 साल से फरार है" की तख्तियां दिखाई गईं थीं. लेकिन, अब जिले के कई इलाकों में लापता सांसद के पोस्टर चिपकाए गए है. ये पोस्टर हर तरफ चर्चा का विषय बने हुए है.

 

लापता एमपी दानिश अली
वहीं , दूसरी तरफ चर्चा ये भी है कि, एक कांग्रेस नेता ही सांसद दानिश अली का विरोध करा रहा है. दरअसल, दानिश अली अमरोहा के सांसद हैं. 2019 में वह गठबंधन से बीएसपी सांसद चुने गए थे. हालांकि कुछ दिन पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि, सांसद दानिश अली कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते है. साथ ही अब चर्चा ये भी है कि दानिश अली अमरोहा से कांग्रेस पार्टी से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं. क्योंकि, हाल ही में अमरोहा पहुंची कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में राहुल और प्रियंका गांधी के साथ सांसद दानिश अली नजर आए थे. हालांकि, यात्रा के दौरान युवाओं ने हाथ में तख्तियां लेकर सांसद दानिश अली का विरोध किया था. जिसमें लिखा था कि " राहुल तुमसे प्यार है, दानिश अली 5 साल से फरार है".

 

कांग्रेस से मिल सकता है टिकट
लेकिन, अब फिर से सांसद दानिश अली की मुखालेफत की खबरें सामने आई हैं. जिले के कई शहरों में सांसद दानिश के लापता होने के पोस्टर लगाए गए है. जिन पर लिखा है " लापता अमरोहा सांसद, ढूंढने वाले को ईनाम मिलेगा, अमरोहा वासी". बहरहाल, एक बार फिर दानिश अली सुर्खियों में हैं. लोकसभा में बीजेपी एमपी के जरिए उन पर किए गए तब्सिरे का मामला हो या फिर बीएसपी से बाहर निकाले जाने का मुद्दा. राहुल गांधी से मिलने की बात हो या फिर भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने का मामला हो. चुनावी माहौल में सियासत गर्म है. खबरें गर्दिश कर रही हैं कि वो, अमरोहा सीट से कांग्रेस की तरफ से चुनावी मैदान में उतारे जा सकते हैं. 

Read More
{}{}