trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01660676
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Amritpal wife Detained: अमृतपाल सिंह की पत्नी को पुलिस ने किया एयरपोर्ट से डिटेन

Amritpal wife Detained: अमृतपाल सिंह की पत्नी को पंजाब पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वह लंदन भागने की कोशिश कर रही थी इसी दौरान पुलिस ने उसे एयपोर्ट से पकड़ लिया.

Advertisement
Amritpal wife Detained: अमृतपाल सिंह की पत्नी को पुलिस ने किया एयरपोर्ट से डिटेन
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Apr 20, 2023, 01:35 PM IST

Amritpal wife Detained: अमृत पाल सिंह की पत्न किरणदीप कौर को पंजाब पुलिस ने डिटेन कर लिया है. जानकारी के अनुसार उन्हें श्री गुरू राम दास इंटरनेशनल एयरपोर्ट से पुलिस ने हिरासत में लिया है. किरणदीप कौर लंदन भागने की कोशिश कर रही थीं. खालिस्तान हिमायती और वारिस पंजाब द चीफ अमृतपाल सिंह का पुलिस अभी तक पता नहीं कर पाई है. वह 18 मार्च से फरार चल रहा है. अमृतपाल सिंह के संगठन के खई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

किरणदीप कौर के खिलाफ जारी था एलओसी

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि किरणदीप कौर के खिलाफ एलओसी जारी किया गया था. गुरूवार को उन्हें एयरपोर्ट में दाखिल होने की इजाजत नहीं दी गई. आपको जानकारी के लिए बता दें अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर काफी वक्त से पुलिस की रडार पर थी. सिंह के भागने के बाद उसकी पत्नी से पुलिस पूछताछ भी कर चुकी थी.

पुलिस को इस बात है संदेह

आपको जानकारी के लिए बता दें किरणदीप सिंह कौर को लेकर संदेह था कि उसने वारिस डे पंजाब के लिए विदेशी धन जुटाया था. किरण एक एनआरआई हैं जिनका जन्म पंजाब में हुआ और ब्रिटेन में वह पढ़ी और बड़ी हुईं. अमृतपाल सिंह के साथ शादी होने के बाद वह पंजाब में रह रही थीं. अब पुलिस उनसे इस मामले से और पूछताछ कर सकती है.

बता दें अमृतपाल सिंह को फरार हुए 1 महीने से ज्यादा हो गया है वह अकसर अपने फॉलोअर्स के लिए वीडियो मैसेज भेजता रहता है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अमृतपाल सिंह ने सरेंडर कर दिया है. लेकिन अभी तक वह फरार चल रहा है. हाल ही में अमृतपाल सिंह के करीबी पपलप्रीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसके साथ कई और लोगों की भी गिरफ्तारी हुई थी. अमृतपाल सिंह के करीबी जोगा सिंह को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. 

Read More
{}{}