trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01958764
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Aligarh News: रातों-रात यूपी का असलम बन गया करोड़पति; खाते में पैसे देख फूल गए हाथ-पांव!

Aligarh News: यूपी में एक शख्स अचानक करोड़पति बन गया है. दिवाली के मौके पर शख्स के दो बैंक एकाउंट में 4 करोड़ से ज्यादा पैसे आए हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Advertisement
Aligarh News: रातों-रात यूपी का असलम बन गया करोड़पति; खाते में पैसे देख फूल गए हाथ-पांव!
Stop
Taushif Alam|Updated: Nov 14, 2023, 04:04 PM IST

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक शख्स अचानक करोड़पति बन गया है. दिवाली के मौके पर शख्स के दो बैंक एकाउंट में 4 करोड़ से ज्यादा पैसे आए हैं. इतनी बड़ी रकम देख उसके होश फाख्ता हो गए. जब युवक ने इसकी जानकारी अपने बैंक मैनेजर और स्थानीय पुलिस को दी तो वो भी हक्का-बक्का रह गए. पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. ये मामला जांच का विषय बना हुआ है. फिलहाल इस मामले की जांच पड़ताल जारी है. 

असलम बना करोड़पति

दरअसल. ये पूरा मामला अलीगढ़ की ऊपर नगर कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा का है. जहां असलम नाम का शख्स दिवाली के दिन अचानक करोड़पति बन गया. असलम ने बाताया, "उसके IDFC Bank और यूको बैंक के दो खातों में अचानक 4 करोड़ 78 लाख रुपये आ गए. इतनी बड़ी रकम देखकर वो हक्का-बक्का रह गया.  

ऐसे हुए पैसे ट्रांसफर

असलम ने इस मामले की जानकारी अपने बैंक मैनेजर को दी और पुलिश शिकायत भी की. असलम के जरिए दी गई  डिटेल के मुताबिक, 11 और 12 नवंबर को उसके खातों में रुपये आना शुरू हुए और लगातार आते ही चले गए. "उस शख्स ने बताया उसके आइडीएफसी बैंक अकाउंट में रुपये आए और यूको बैंक में ट्रांसफर हो गए."

मामले की जांच जारी

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी अभय कुमार पांडे ने कहा, "नगर कोतवाली इलाके के भुजपुरा चौकी इलाके के मकामी असलम ने शिकायत की है कि उसके दो अकाउंट आईडीएफसी और यूको बैंक अकाउंट में अचानक से 4 करोड़ रुपये आ गए हैं. असलम की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. जांच के लिए साइबर टीम को लगा दिया गया है. बैंक से भी संपर्क किया गया है. शुरुआत में मामला टेक्निकल फॉल्ट का लग रहा है. फिलहाल, जल्द ही जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी."  

Zee Salaam Live TV

Read More
{}{}