trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01482656
Home >>Zee Salaam ख़बरें

वोट के लिए बीजेपी देती है मुफ्त राशन, अखिलेश यादव का बड़ा इल्जाम

Akhilesh Yadav on BJP: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि जब उसे वोट चाहिए था तब उसने लोगों को राशन दिया लेकिन वोट लेने के बाद यह सब गायब हो गया. हाल ही में मैनपुरी में हुए इलेक्शन में सपा उम्मीदवार डिंपल यादव ने जीत दर्ज की है.   

Advertisement
वोट के लिए बीजेपी देती है मुफ्त राशन, अखिलेश यादव का बड़ा इल्जाम
Stop
Siraj Mahi|Updated: Dec 12, 2022, 04:06 PM IST

Akhilesh Yadav on BJP: उत्तर प्रदेश में सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उसे जनता का वोट चाहिए तो मुफ्त में राशन, तेल, चना और नमक देती है, लेकिन वोट पाकर ये सब फायदे गायब हो जाते हैं. मैनपुरी और खतौली में हाल ही में हुए बाइइलेक्शन में बीजेपी की हार का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि भगवा पार्टी को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा.

बीजेपी ने बेइमानी का सहारा लिया

अखिलेश यदव ने इल्जाम लगाया कि बीजेपी ने रामपुर में "घोर बेईमानी" का सहारा लिया और चुनाव नतीजों को अपने पक्ष में कर लिया. सपा प्रमुख ने कहा कि वह और चाचा शिवपाल सिंह यादव आने वाले वक्त में एक साथ चुनाव लड़ेंगे और जीत दर्ज करेंगे. अखिलेश रविवार की शाम यहां बीवी डिंपल यादव और बच्चों के साथ वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में पूजन और दर्शन करने आये थे. 

वोट के लिए दिया राशन

अखिलेश यादव ने कहा कि "बीजेपी को जब जनता से वोट चाहिए था, तब तो उसने गरीबों को मुफ्त राशन के साथ तेल, चना, रिफाइंड, गुड़, नमक आदि सब कुछ दिया, लेकिन जब वोट मिल गया तो सब साफ हो गया और मुफ्त का राशन—पानी देना बंद कर दिया." उन्होंने बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए इल्जाम लगाया कि कुछ अमीर दोस्तों को छोड़कर वह सभी को गरीब बनाना चाहती है और वह इन्हीं नीतियों पर काम कर रही है. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस पूर्व मंत्री ने कहा- संविधान बचाना है तो मोदी के कत्ल के लिए 'तैयार' रहो, देखिए VIDEO

युवाओं को नहीं मिल रहा रोजगार

अखिलेश यादव ने बीजेपी को युवाओं को रोजगार दिलाने के नाम पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चुनावों से पहले तो उनके नेता बड़े—बड़े सपने दिखा रहे थे, लेकिन अब युवा भटक रहे हैं और उन्हें कहीं कोई रोजगार नहीं मिल रहा है. इसकी नाराजगी भी उन्हें इन चुनावों में झेलने को मिली.

रामपुर सीट हारी सपा

यादव ने इल्जाम लगाया कि हालांकि उन्होंने रामपुर में घोर बेईमानी कर इलेक्शन के नतीजे अपने पक्ष में करा लिया. रामपुर सदर सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार आकाश सक्सेना ने सपा के असीम राजा को हरा दिया. मुस्लिम बहुल रामपुर सदर विधानसभा इलाके में बीजेपी की यह पहली जीत है, जहां से सपा नेता आजम खान लगातार दस बार चुने गए थे.

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}