Home >>Zee Salaam ख़बरें

अकबरुद्दीन ओवैसी ने दिया विवादित बयान; कहा-मैं कांग्रेस के गुलामों से पूछता हूं कि तुम्हारी अम्मा...

Akbaruddin Owaisi Attack on Congress: मुल्क के कई राज्यों में इस साल के अंत में विभानसभा चुनाव होने वाले हैं. जैसे-जैसे इलेक्शन नजदीक आ रहें हैं, वैसे-वैसे नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. 

Advertisement
अकबरुद्दीन ओवैसी ने दिया विवादित बयान; कहा-मैं कांग्रेस के गुलामों से पूछता हूं कि तुम्हारी अम्मा...
Stop
Taushif Alam|Updated: Sep 30, 2023, 05:52 PM IST

Akbaruddin Owaisi Attack on Congress: तेलंगाना में इस साल के अंत में इलेक्शन होने वाला है. विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे प्रदेश में सियासी पारा बढ़ता जा रहा है. नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "आपकी (कांग्रस) पार्टी इटली और रोम से आए नेताओं पर निर्भर है." 

इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस सांसद रेवंत रेड्डी पर भी हमला बोला और उनके ईमानदारी पर भी सवाल उठाए. एक जनसभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ने कहा,  ''कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम महाराष्ट्र से आए हैं और हम भारतीय जनता पार्टी की B टीम हैं. मैं कांग्रेस के गुलामों से पूछता हूं कि तुम्हारी अम्मा (सोनिया गांधी) कहां से आईं है. इतना ही नहीं रेवंत रेड्डी भी पहले RSS कार्यकर्ता के रूप में काम करते थे. इसके बाद उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी (TDP) में काम किया. अब वह कांग्रेस के साथ काम कर रहे हैं."

दरअसल, तेलंगाना के कांग्रेस प्रदेश चीफ ए रेवंत रेड्डी के ने असदुद्दीन ओवैसी को पहाड़ा पर रहने वाला 'निजाम' बताया था. इसके बाद कांग्रेस नेता ने कहा था कि वह देखेंगे कि हैदराबाद संसदीय इलाका किसका है. इस बयान पर पलटवार करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने यह बयान दिया हैं. 

आगे अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, "जो भी सत्ता पर काबिज हैं, उन्हें AIMIM अगुआई की बात माननी होगी. BRS या कांग्रेस जो भी पार्टी तेलंगाना में सत्ता में है, उसे हमारे बात का पालन करना चाहिए और हम जो कहते हैं उसे सुनना चाहिए. वरना हम उन्हें उनकी जगह दिखा देंगे."  इसके बाद उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, "कांग्रेस नेताओं से दूर रहना चाहिए, नहीं तो वह उन्हें उनकी असली जगह दिखा देंगे."

Zee Salaam

{}{}