trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01672042
Home >>Zee Salaam ख़बरें

"गवर्नर की कुर्सी बचाने के लिए सत्यपाल मलिक ने खेली जवानों के खून से होली, चुल्लू भर पानी में डूब मरो"

Asaduddin Owaisi on Satya Pal Malik: सत्यपाल मलिक पर असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि उन्होंने जवानों के खून से होली खेली, वो अब क्यों लोगों को आकर पुलवामा की सच्चाई बता रहे हैं?

Advertisement
"गवर्नर की कुर्सी बचाने के लिए सत्यपाल मलिक ने खेली जवानों के खून से होली, चुल्लू भर पानी में डूब मरो"
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Apr 28, 2023, 04:09 PM IST

Asaduddin Owaisi on Satya Pal Malik: जम्मू-कश्मीर के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) ने हाल ही में कुछ इंटरव्यू में केंद्र नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है. साथ ही सरकार को पुलवामा हमले का जिम्मेदार बताते हुए कहा है कि उन्होंने मुझे खामोश रहने के लिए कहा गया था. इस घटना के कई वर्ष बाद सत्यपाल मलिक ने सरकार का खुलकर विरोध करना शुरू कर दिया है. उनके इस विरोध की वजह से ओवैसी ने सत्यपाल मलिक को निशाना बनान शुरू कर दिया. 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि,"हम सत्यपाल मलिक से पूछना चाहते हैं कि ये भारत से तुम्हारी कौन सी मोहब्बत है, तुम गवर्नर की कुर्सी को बचाने के लिए भारत के शहीदों के खून से होली खेले तुम. अरे चुल्लू भर पानी में डूब मरो तुम, तुम अगर गवर्नर थे तो तुमने भारत के संविधान पर हाथ रखकर शपथ ली थी. तुम्हे चाहिए था कि तुम गवर्नर की कुस्री को लात मारते और कहते कि मोदी की गलती की वजह से हमारे सिपाही मारे गए लेकिन तुम नहीं बोले. क्योंकि तुमको गवनर्र की कुर्सी पर चिपक कर बैठना था."

बता दें कि साल 2019 में पुलवामा में एक आत्मघाती हमला हुआ था. जिसमें 40 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. उस वक्त जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक थे. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जवानों की शहादत सरकार की गलती की वजह से हुई है. क्योंकि इतनी बड़ी तादाद में जवानों को सड़क के रास्ते नहीं भेजना चाहिए था और आर्मी ने भी होम मिनिस्ट्री से विमान की मांग की थी लेकिन होम मिनिस्ट्री ने विमान नहीं दिए थे. 

साथ ही सत्यपाल मलिक ने यह भी कहा था कि इतनी बड़ी मिकदार में IED कई दिनों पुलवामा की गलियों में घूम रहा था और किसी ने भी उसको रोकने जहमत नहीं समझी. इतना ही नहीं जिस जगह पर हमला हुआ था वहां कई रोड आकर मिलते हैं. उन रोड्स पर हमले से पहले किसी भी तरह सिक्योरिटी इंतेजामात नहीं थे. आखिर ऐसा कैसे हो सकते हैं? सत्यपाल मलिक के ज़रिए लगाए गए इन आरोपों का सरकार की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}