trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01252625
Home >>Zee Salaam ख़बरें

तमिलनाडु: पलानीस्वामी और पन्नीरसेल्वम के समर्थकों के बीच झड़प, पथराव के बाद कई जख्मी

AIADMK clash: तमिलनाडु में AIADMK के दोनों गुटों के बीच हंगामा जारी है. राज्य के कई झड़पों की भी खबर आ रही है. 

Advertisement
तमिलनाडु: पलानीस्वामी और पन्नीरसेल्वम के समर्थकों के बीच झड़प, पथराव के बाद कई जख्मी
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 11, 2022, 11:51 AM IST

चेन्नई: तमिलनाडु में AIADMK के दोनों गुटों के बीच सियासी ड्रामा जारी है, बल्कि अब दोनों गुटों के दरमियान झड़पों की भी खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि आज सुबह सुबह पार्टी के दोनों गुट पार्टी के झंडे के साथ पहुंचे और उनके बीच झड़प हो गई. इस घटना को लेकर जो वीडियो वायरल हो रहे हैं, उनमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक दूसरे पर पथराव कर रहे हैं और कुछ पास में खड़ी गाड़ियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इन झड़पों के दौरान कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं.

इसके अलावा राजधानी चेन्नई में पार्टी दफ्तर के बाहर भी लोगों की काफी भीड़ नजर आई जो हाथ में पार्टी का झंडा उठाए हुए थे. वहीं कुछ लोगों को दफ्तर के दरवारजे जबर्दस्ती खोल कर अंदर जाते दिखाई दिए, जिसके मद्देनजर वहां सुरक्षा बढ़ा दा गई है. पूर्व सीएम ओ पन्नीरसेलवम के समर्थकों ने चेन्नई के रोयापेट्टा में AIADMK के मुख्यालय के बाहर वनगरम में पलानीसामी के नेतृत्व में आम परिषद की बैठक के दौरान विरोध प्रदर्शन किया.

गौरतलब है कि मद्रास हाई कोर्ट आज सुबह 9 बजे अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेताओ पनीरसेल्वम या ओपीएस द्वारा एक महत्वपूर्ण पार्टी बैठक को रोकने के लिए दायर याचिका पर अपना आदेश सुनाया था. फैसला ईपीएस के पक्ष में गया. इसके बाद ईपीएस ने बैठक बुलाई, जिसमें वे अंतरिम महासचिव चुने गए. 

ये भी पढ़ें: मुसलमानों ने कुर्बानी छोड़ हिंदू का कराया दह संस्कार, 'राम नाम सत्य है' के नारे भी लगाए

काबिले जिक्र है कि ओ पन्नीरसेल्वम (ओपीएस) और एडप्पादी के पलानीस्वामी (ईपीएस), के बीच कई महीनों से पार्टी के वर्किंग फॉर्मेट को लेकर विवाद जारी है. ओपीएस की ओर से मौजूदा संयुक्त नेतृत्व मॉडल को जारी रखने के लिए जोर दिया जा रहा है. लेकिन ईपीएस को पार्टी जनरल के रूप में एकल कियादत की तलाश हैं. 

ये वीडियो भी देखिए: Video: क्रिमिनल ने मस्जिद के बाहर उड़ाए नोट, लूटने के लिए बच्चों ने लगाई भीड़

Read More
{}{}