trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01787506
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Ahmedabad Car Accident: अहमादाबाद में भीषण सड़क हादसा, गई 9 लोगों की जान

Ahmedabad Car Accident: अहमदाबाद में इस्कॉन ब्रिज पर गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार जगुआर कार के टक्कर मारने से एक पुलिस कांस्टेबल समेत नौ लोगों की मौत हो गई है. पूरी खबर पढ़ने के नीचे स्कॉल करें.

Advertisement
 Ahmedabad Car Accident: अहमादाबाद में भीषण सड़क हादसा, गई 9 लोगों की जान
Stop
Taushif Alam|Updated: Jul 20, 2023, 08:36 AM IST

Ahmedabad Car Accident:  गुरुवार सुबह अहमदाबाद के इस्कॉन पुल पर एक तेज रफ्तार जगुआर कार के टकराने से एक पुलिस कांस्टेबल सहित नौ लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि जगुआर कार 160 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार से चल रही थी.

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले इसी स्थान पर थार और डंपर की एक और दुर्घटना हुई थी. जिसके लिए लोग घटनास्थल पर जमा हुए थे. तभी एक तेज़ रफ्तार "जगुआर" कार लोगों को कुचलते हुए दुर्घटनास्थल पर जा पहुंची. इस दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई और "जगुआर" कार का चालक भी घायल हो गया है.

अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी एसजे मोदी ने बताया कि "इस घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य को इलाज के लिए सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया. जगुआर के ड्राइवर को प्राइवेट सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक जगुआर में घायल युवक के अलावा, एक और लड़का और लड़की सवार थे. उन दोनों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं सामने आई है. जानकारी के मुताबिक पहला हादसा बुधवार देर रात 1:15 बजे हुआ."

ट्रक और थार का हुआ था एक्सीडेंट
अहमादाबाद के इस्कॉन हाईवे पर ट्रक और थार के बीच एक्सीडेंट हुआ था. इसे देखने के लिए घटनास्थल पर लोग मौजूद थे. इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही जगुआर कार भीड़ में घुस गई. जिसके चपेट में आने से 9 लोगों की मौत हो गई और 13 लोग घायल बताए जा रहे है. ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के मुताबिक थार ने एसजी हाईवे पर एक डंपर पीछे से डंपर को टक्कर मारी. इसे देखने के लिए लोग बड़ी संख्या में आए थे. इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही कार भीड़ में घुस गई. इस घटना में मृतकों का शव सोला के एक सिविल अस्पताल में ले जाया गया है. वहीं घायलों को सिलिल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Zee Salaam

Read More
{}{}