Home >>Zee Salaam ख़बरें

Sanatan Dharma: स्टालिन के बाद ए राजा ने दिया विवादित बयान; सनातन धर्म को बताया कुष्ट रोग और एड्स से भी खतरनाक

Sanatan Dharma: तामिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के बाद अब DMK नेता ए. राजा ने सनातन मजहब का बेअदबी करते हुए इसकी HIV से तुलना की है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Advertisement
Sanatan Dharma: स्टालिन के बाद ए राजा ने दिया विवादित बयान; सनातन धर्म को बताया कुष्ट रोग और एड्स से भी खतरनाक
Stop
Taushif Alam|Updated: Sep 07, 2023, 03:32 PM IST

Sanatan Dharma: सनातन मजहब के खिलाफ नफरती स्पीच देने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. तामिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के बाद अब DMK नेता ए. राजा ने सनातन मजहब का बेअदबी करते हुए इसकी HIV से तुलना की है. ए. राजा ने कहा, "सनातन मजहब सामाजिक बीमारी है. यह कुष्ठ रोग और HIV से भी ज्यादा घातक है."

स्टालिन के बेटे की हो रही है आलोचना
तामिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन राज्य सरकार में मंत्री हैं. 2 सितंबर 2023 को उन्होंने सनातन मजहब को कथित तौर पर खत्म करने की बात कही थी. जिसके बाद पूरे मुल्क का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इस बयान की चारों तरफ आलोचना की जा रही है. 

सीएम स्टालिन ने कही ये बात
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने अपने बेटे उदयनिधि स्टालिन का बचान किया है. उन्होंने कहा, उसने अनुसूचित जातियों, जनजातियों और औरतों के खिलाफ भेदभाव करने वाले सनातन उसूलों पर अपने विचार व्यक्त किए थे, उसका किसी भी मजहब या मजहबी मान्यताओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. BJP उसकी बात को समझ नहीं सकी इसलिए उन्होंने उदयनिधि के खिलाफ एक झूठी कहानी फैला रही है."

बीजेपी आईटी सेल के चीफ ने कांग्रेस पर साधा निशाना
BJP आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, "अब डीएमके सांसद ए राजा हिंदू मजहब को सामाजिक बुराई बता रहे हैं, ये उस मजहब के बारे में बोल रहे हैं जिस मजहब को इस मुल्क की 80 फीसदी आबादी मानती है. यह कुछ और नहीं बल्कि एक मजहब के खिलाफ नफरती स्पीच है. कांग्रेस के I.N.D.I.A गठबंधन का यही असली चेहरा है. उनका मानना है कि हिंदू मजहब और उसको मानने वालों का बेअदबी करके वह चुनाव जीत सकते हैं."

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Zee Salaam

 

{}{}