trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01293353
Home >>Zee Salaam ख़बरें

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, Noida अथॉरिटी ने बुलडोजर से हटाया अवैध कब्जा

Action Against Shrikant Tyagi: महीला के साथ बदसलूकी करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के खिलाफ Noida अथॉरिटी ने सख्त कदम उठाया है.

Advertisement
गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, Noida अथॉरिटी ने बुलडोजर से हटाया अवैध कब्जा
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 08, 2022, 10:32 AM IST

नोएडा: नोएडा (Noida) के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के गैर-कानूनी निर्माण पर कार्रवाई की यैतारी में प्रशासन मसरूफ हो गया है. ग्रांड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर बुजडोजर (Bulldozer) चलेगा. इसके लिए प्राधिकरण की टीम बुलडोजर लेकर मौके पर पहुंच गई है. श्रीकांत त्यागी पर सालों से सोसायटी की जमीन पर गैर-कानूनी कब्जे का आरोप है. 

इससे पहले श्रीकांत त्यागी की एक महीला के साथ ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में अवैध कब्जे को लेकर बहस हुई थी और इसका वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. हालाकि पुलिस श्रीकांत त्यागी को पकड़ने में अभी तक कामयाब नहीं हुई है. वह पिछले तीन दिनों से फरार चल रहा है. वहीं पीड़ित महीला की हिफाजत के लिए नोएडा पुलिस ने एक कॉन्स्टेबल को मामूर किया है.

ये भी पढ़ें: Photos: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें तो लोगों याद दिलाया उनका पुराना बयान और मुहर्रम

गौरतलब है कि रविवार रात नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में करीब आधार दर्जन लोगों ने घुसकर सोसायटी में हंगामा किया था. इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तार लोगों ने पुलिस को बताया कि वो भी त्यागी समाज से हैं. वो लोग श्रीकांत त्यागी के बच्चों से मिलने ग्रांड ओमेक्स सोसायटी गए थे. उन्होंने श्रीकांत त्यागी के बच्चों का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर देखा था.

वहीं ओमेक्स सोसायटी में उपद्रवियों के हंगामे के बाद सांसद महेश शर्मा भी मौके पर पहुंचे थे. इस हादसे पर उन्होंने सख्त नाराजगी जताते हुए कहा था कि मुझे शर्मिंदगी महसूस हो ही है कि हमारी सरकार है. उन्होंने पुलिस को कहा था कि पता करिए कि ये लड़के सोसायटी में कैसे घुसे. उन्होंने ये भी कहा था कि ये बड़ी शर्म की बात है.  वहीं इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने थाना फेस टू के प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है.

ये वीडिये भी देखिए: Azadi Ka Amrit Mahotsav: एक तिगड़ी जिसने अंग्रेजो के मंसूबों पर फेरा था पानी

Read More
{}{}