trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01511883
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Agra Accident: रात भर शव को रौंदते रहे वाहन, अगले दिन पुलिस ने इकट्ठा किए टुकड़े

Agra Accident: आगरा में एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है. यहां एक शख्स के शव को रात भर गाडियां रौंदती रहीं. जिसकी वजह से लाश के कई टुकड़े हो गए और पुलिस को सुबह उन्हें इकट्ठा करना पड़ा.

Advertisement
Agra Accident: रात भर शव को रौंदते रहे वाहन, अगले दिन पुलिस ने इकट्ठा किए टुकड़े
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jan 02, 2023, 08:10 PM IST

Agra Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद दर्दनाक केस रिपोर्ट किया गया है. भारी कोहरे के बीच किसी शख्स की हाईवे पर मौत हो गई. जिसकी बाद पूरी रात गाड़ियां उसके शव को रौंदती रही. पुलिस जिस वक्त शव के पास पहुंची तो उसका शरीर कई हिस्सों में बट चुका था. पूरे रोड पर खून था और लाश के टुकड़े पड़े थे.

लोगों ने टुकड़े देख दी पुलिस को जानकारी

सुबह लोगों ने लाश के टुकड़ों को देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टुकड़ों को इकट्ठा किया और लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि मरने वाला शख्स मध्यप्रदेश का रहना वाला है. पुलिस अभी इस मामले की और जानकारी इकट्ठा कर रही है.

कैसे हुआ हादसा?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये हादसा दिल्ला-कानपुर हाइवे पर कीठम के पास हुआ है. युवक के इस दुर्घटना में शिकार होने की असल वजह घना कोहरा बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि लाश की टुकड़ों में बट चुकी थी. गमने बड़ी मेहनत के बाद टुकड़ों को इकट्ठा किया. मरने वाले शख्स के पास से आधार कार्ड और पैन कार्ड मिला है. जिसके अनुसार उसका नाम गौरव है और वह एमपी भिंड का रहने वाला है.

पुलिस ने बताया कि युवक का एस्किडेंट किस वक्त हुआ इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. रात से ही घना कोहता था, इसी कारण गौरव का इक्सिडेंट हुआ है. भारी कोहरे के कारण वाहन चालकों को शव नहीं दिख रहा होगा और वह गौरव के शव को रौंदते रहे होंगे. पुलिस ने बताया कि लाश का पोस्टमॉर्टम कराया गया है और परिजनों को इसकी जानकारी दे दी है.

Zee Salaam Live TV

Read More
{}{}