trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01234141
Home >>Zee Salaam ख़बरें

ऑनलाइन दोस्त से मिलने पाकिस्तान जा रही थी MP की महिला; वाघा सीमा पर हो गया खेल !

पासपोर्ट के बारे में पता चलने के बाद लुकआउट नोटिस जारी किया गया और महिला को अटारी-वाघा सीमा पर रोक दिया गया.

Advertisement
अलामती तस्वीर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 26, 2022, 08:27 PM IST

रीवाः सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के बाद एक शख्स से मिलने पाकिस्तान जा रही एक महिला को अटारी-वाघा सीमा पर रोक दिया गया. मध्यप्रदेश के रीवा की रहने वाली 24 वर्षीय महिला के एक रिश्तेदार की शिकायत के बाद लुकआउट नोटिस जारी किया गया, जिसके आधार पर उसे पकड़ लिया गया. महिला एक निजी स्कूल में शिक्षक है.

अटारी-वाघा सीमा पर महिला को पकड़ा गया 
रीवा के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि यह महिला 14 जून को घर से निकली थी और उसके परिवार के सदस्यों ने दावा किया था कि उन्हें किसी अज्ञात नंबरों से फोन आ रहे थे. जांच में पता चला कि ये फोन नंबर पाकिस्तान के हैं. उन्होंने कहा कि हमारी जांच में पाया गया है कि महिला ने अपने रिश्तेदारों की जानकारी के बिना पासपोर्ट हासिल किया था. पासपोर्ट के बारे में पता चलने के बाद लुकआउट नोटिस जारी किया गया और महिला को अटारी-वाघा सीमा पर रोक दिया गया.

दोस्त ने भेजा था वैध वीजा 
भसीन ने कहा कि यहां से एक टीम शनिवार को पंजाब पहुंची और महिला को वापस ला रही है. एक बार जब हम उससे बात कर लेंगे तो तफसील से जानकारी दे पाएंगे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला ने पहले घर के सदस्यों को बताया था कि सोशल मीडिया के जरिए उसकी दोस्ती एक पाकिस्तानी शख्स से हुई है, जो प्यार में बदल गई और वह उससे मिलने जा रही है. इसी बीच, रीवा शहर के सिटी कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने कहा कि महिला के पास पाकिस्तान जाने का वैध वीजा था. इस महिला को पाकिस्तान से बार-बार फोन कॉल आ रहे थे.

Zee Salaam

Read More
{}{}