trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02378252
Home >>Salaam Crime News

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर का रेप के बाद कत्ल; टूटे हुए ब्लूटूथ के जरिए मुल्जिम तक पहुंची पुलिस

Kolkata Doctor Murder: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ट्रेनी डॉक्टर के रेप किया गया. पुलिस ने टूटे हुए ब्लूटूथ के जरिए एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर का रेप के बाद कत्ल; टूटे हुए ब्लूटूथ के जरिए मुल्जिम तक पहुंची पुलिस
Stop
Siraj Mahi|Updated: Aug 12, 2024, 05:07 PM IST

Kolkata Doctor Murder: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ पहले रेप किया गया, इसके बाद उसका कत्ल कर दिया गया. इस मामले में पुलिस ने संजय रॉय नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ब्लूटूथ हेडफोन के टूटे हुए हिस्से के जरिए मुल्जिम को ढूंढा. ब्लूटूथ का टूटा हुआ हिस्सा वहां रह गया था, जहां ट्रेनी डॉक्टर का कत्ल किया गया था. 

शुक्रवार की सबुह हुआ रेप
शुक्रवार की सुबह सरकारी अस्पताल आरजी कार मेडिकल कॉलेज कोलकाता के सेमिनार हॉल में ट्रेनी डॉक्टर की अधनंगी लाश बरामद हुई. जिस डॉक्टर लड़की के साथ रेप करके कत्ल कर दिया, वह चेस्ट मेडिसिन डिपार्टमेंट की दूसरे साल की स्टूडेंट थी. ट्रेनी डॉक्टर की बॉडी खून से लथपथ चटाई पर पड़ी मिली. ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि डॉक्टर के साथ पहले रेप किया गया, इसके बाद उसका कत्ल कर दिया गया. लड़की के मुंह और आंखों से खून बह रहा था.

पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला
जल्दी ही अस्पताल के अधिकारियों को इस घटना के बारे में पता चला. इसके बाद मौके पर कोलकाता पुलिस पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी को खंगाला. इसके बाद पुलिस ने कुछ लोगों के नामों की लिस्ट बनाई. पुलिस ने मौके से सबूत बरामत किए उनमें से एक ब्लूटूथ डिवाइस का हिस्सा भी है.

ब्लूटूथ का टूटा हिस्सा मिला
जिस शख्स को पुलिस ने मामले में गिरफ्तार किया है वह भी सीसीटीवी में नजर आया. संजय रॉय सेमिनार हॉल जहां डॉक्टर का मर्डर हुआ उसके आस-पास टहल रहा था. सीसीटीवी में नजर आया कि वह शुक्रवार को जल्दी ही अस्पताल से चला गया. पुलिस को अस्पताल के जिन लोगों पर शक है उन सब को पूछताछ के लिए समन भेजा है. पुलिस ने संजय से पूछताछ शुरू की और उसके ब्लूटूथ के बारे में पूछा तो उसने अपना गुनाह कुबूल किया.

Read More
{}{}