trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02130152
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Ballia Accident: बड़ा हादसा! जीप और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मौत

Ballia Accident: उत्तर प्रदेश के जिला बलिया में एक जीप और एक पिकअप के आपस में टकरा जाने से 6 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं.

Advertisement
Ballia Accident: बड़ा हादसा! जीप और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मौत
Stop
Siraj Mahi|Updated: Feb 27, 2024, 08:43 AM IST

Ballia Accident: उत्तर प्रदेश के जिला बलिया से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. यहां एक जीप के पिकअप से टकरा जाने की वजह से 6 लोगों की मौत हो गई. दर्दनाक हादसे में कई लोगों के जख्मी होने की भी खबर है. 

चार की हालत गंभीर

बताया जाता है कि घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर है. हादसा जिले के सुघर छपरा इलाके के पास हुआ. एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. हादसे के बाद मकामी लोगों ने बचाव काम शुरू किया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जबकि चार लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

प्रोग्राम से लौट रहे थे

हादसे में मरने वाले लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. जीप में सवार लोग मासूमपुर गांव में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने के बाद दोकटी लौट रहे थे.

पुलिस का बयान

पुलिस के मुताबिक "बलिया के थाना बैरिया इलाके में मंगलवार तड़के तीन साढ़े तीन बजे करीब एक मार्शल कार और एक पिकअब के दरमियान जोरदार टक्कर हुई. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए."

Read More
{}{}