trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02247609
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Delhi Bomb Threat: स्कूल के बाद अब दिल्ली के 4 अस्पतालों को मिली बम की धमकी वाली कॉल

Delhi Hospitals Bomb Threat: दिल्ली, लखनऊ और जयपुर के स्कूलों में बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अब दिल्ली में अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इस अस्पतालों में जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल और दीप चंद्र बंधु अस्पताल शामिल हैं.

Advertisement
Delhi Bomb Threat: स्कूल के बाद अब दिल्ली के 4 अस्पतालों को मिली बम की धमकी वाली कॉल
Stop
Siraj Mahi|Updated: May 14, 2024, 12:35 PM IST

Delhi Hospitals Bomb Threat: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के साथ-साथ भारत के कई शहरों में स्कूलों को बम की अफवाह वाले मेल मिलने के बाद अब दिल्ली के 4 अस्पतालों में बम होने की कॉल मिली है. दिल्ली अग्निशमन विभाग ने कहा कि जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल और दीप चंद्र बंधु अस्पताल को बम की धमकी वाले कॉल मिले हैं. अग्निशमन विभाग ने कहा, कॉल का सत्यापन किया जा रहा है. पिछले हफ्तों में बम संबंधी अफवाहों की खबरें सामने आई हैं, ऐसे समय में जब देश भर में चल रहे चुनावों के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

राजस्थान में धमकी
इससे पहले बीते कल राजस्थान के जयपुर के चार स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली. स्कूल से बच्चों को तुरंत घर भेज दिया गया और बम निरोधक दस्ते और खोजी कुत्तों को तैनात किया गया. यहां पुलिस और बम निरोधक दस्ते ने पूरे कैंपस की जांच की लेकिन यहां कुछ नहीं मिला.

यह भी पढ़ें: Hapur Accident: UP के हापुड़ में बड़ा सड़क हादसा; कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत

लखनऊ में स्कूलों को धमकी
इसी दिन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी 3 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. आनन-फानन में स्कूलों को खाली कराया गया. यहां पुलिस फोर्स को तैनात किया गया. स्कूल परिसर की चेकिंग कराई गई, लेकिन कोई भी विस्फोटक नहीं मिला. हालांकि यहां अभी भी एलर्ट जारी है.

दिल्ली स्कूल को धमकी
इससे पहले गुरुवार को दिल्ली के एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. यह मेल दिल्ली के पुलिस कमिश्नर की ऑफिशियल मेल आईडी पर आया था. इससे पहले दिल्ली के 150 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इससे कई लोग दहशत में आ गए थे.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}