trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02014538
Home >>Zee Salaam ख़बरें

ढाबे में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, मालिक समेत 4 लोगों की मौके पर हुई मौत

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश के जिला इटावा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक एक ढाबे में जा घुसा. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. 

Advertisement
ढाबे में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, मालिक समेत 4 लोगों की मौके पर हुई मौत
Stop
Siraj Mahi|Updated: Dec 17, 2023, 09:31 AM IST

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के इकदिल थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर एक तेज रफ़्तार ट्रक एक ढाबे में जा घुसा, जिससे ढाबा मालिक समेत चार युवकों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. हादसे की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार, सीनियर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू किया.

वीडियो देखें

चार लोगों की हुई मौत
सीनियर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार वर्मा ने बताया कि इटावा-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर इकदिल थाना इलाके में शनिवार रात करीब 10:30 बजे कानपुर से तेज गति से आ रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे बने ढाबे में घुस गया. उन्होंने बताया कि इससे सूरज (32), तालिब (30), संजय कुमार (35) और ढाबा मालिक कुलदीप कुमार (35) की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि घटना में घायल फिरोजाबाद के नगला खंगर निवासी सौरभ कुमार और इकदिल निवासी राहुल कुमार को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ड्राइवर गिरफ्तार
इटावा एसएसपी के मुताबिक “ट्रक पर झारखंड का नंबर प्लेट है. हमने इसे कब्जे में ले लिया है. मौके पर पहुंचकर हमने राहत कार्य शुरू किया. राहत और बचाव कार्य जारी है.” वर्मा ने आगे कहा कि मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और वह नशे में पाया गया है. शुरूआती जांच के मुताबिक ऐसा लगता है कि दुर्घटना चालक के नशे की हालत में होने की वजह से हुई, उन्होंने कहा कि जांच जारी है. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}