trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02226595
Home >>Zee Salaam ख़बरें

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में कार को पिकअप ने मारी टक्कर, 3 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एक पिकअप ने कार को टक्कर मार दी. हादसे में 3 बच्चों के साथ 10 लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक परिवार एक समरोह से लौट रहा था तभी ये हादसा पेश आया.

Advertisement
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में कार को पिकअप ने मारी टक्कर, 3 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत
Stop
Siraj Mahi|Updated: Apr 29, 2024, 10:21 AM IST

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में सोमवार को एक पिकअप ने हाईवे पर खड़ी कार को टक्कर मार दी, जिससे 3 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 23 लोग जख्मी हो गए. हादसे में 4 गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें रायपुर एम्स रेफर कर दिया गया. दुर्घटना उस वक्त हुई जब पीड़ित एक पारिवारिक समारोह से लौट रहे थे और यात्रियों को ले जा रही पिकअप ने राजमार्ग पर खड़ी एक कार को टक्कर मार दी.

समारोह से लौट रहे थे यात्री
अधिकारी ने बताया कि पीड़ित, पथर्रा गांव के मूल निवासी, तिरैया गांव में एक पारिवारिक समारोह में भाग लेने के बाद लौट रहे थे. जिला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और आगे की जांच की.

जख्मी एम्स में भर्ती
खबर है कि हादसे में 23 लोग घायल हुए हैं. घायल होने वालों में 4 की हालत गंभीर बनी हुई है. इन लोगों को रायपुर के एम्स अस्पताल भेजा गया है. मरने वालों में 3 बच्चों के अलावा 4 औरतें भी शामिल हैं. 

मौके पर 6 लोगों की मौत
यह हादसा छत्तीसगढ़ के बेमेतरा इलाके के पास कठिया गांव में पेट्रोल पंम्प के पास हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है. पुलिस ने मरने वालों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घायलों का इलाज जारी है. मकामी इंतेजामिया ने कहा कि हादसा क्यों हुआ इसका पता लगाया जा रहा है. ये हादसा इतना भयानक था कि टक्कर लगने के बाद मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई.

मातत में बदली खुशी
समारोह से लौट रहे लोगों का एक्सीडेंट हो जाने से बड़ा हादसा हो गया. समारोह की खुशी मातम में बदल गई. हादसे के बाद हुई मौतो में 5 औरतें और 3 बच्चे शामिल हैं. खबर है कि यह हादसा सोमवार सुबह ही हुआ है. मरने वालों की पहचान भूरी निषाद (50), नीरा साहू (55), गीता साहू (60), अग्निया साहू (60), खुशबू साहू (39), मधु साहू (5), रिकेश निषाद (6) और ट्विंकल निषाद ( 6) के बतौर हुई.

Read More
{}{}