Home >>Zee Salaam ख़बरें

Video: भारी पत्थर गिरने से कार के उड़े परखच्चे, दो लोगों की मौके पर मौत, देखें

Viral Video: नागालैंड में जबरदस्त तरीके से भूस्खलन हुआ. इस दौरान एक पत्थर पहाड़ से जमीन पर गिरा और तीन कारें चकनाचूर हो गईं.

Advertisement
Video: भारी पत्थर गिरने से कार के उड़े परखच्चे, दो लोगों की मौके पर मौत, देखें
Stop
Siraj Mahi|Updated: Jul 05, 2023, 04:28 AM IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर नागालैंड एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक पत्थर चट्टान से गिरा और कारों पर गिर गया. ये पत्थर इतना बड़ा था कि तीनों कारों के परखच्चे उड़ गए. ये इस घटना का सीसीटीवी फुटेज है. इसके तस्दीक पुलिस ने की है. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. 

हादसे के दौरान कारें कोहिमा की तरफ जा रही थीं. जब यह हादसा हुआ तो इसका वीडियो पीछे खड़ी गाड़ी के डैश में कैद हो गया. इसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

नागालैंड के दीमापुर के चुमौकेदिमा में आज लैंडस्लाइड हुई. इसमें एक बड़ा सा पत्थर तीन कारों पर गिर गया. पत्थर के गिरते ही कारों के परखच्चे उड़ गए. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. 

अधिकारियों के मुताबिक तीनों घायलों को अस्पतलाल ले जाया गया है. यहां उनका इलाज चल रहा है. पहाड़ से यह पत्थर इतनी तेज गिरा कि तीनों कारें मेटल के ठेर में तबदील हो गईं. पुलिस के मुताबिक एक शख्स कार में फंसा हुआ है जिसे निकालने की कोशिश जारी है. 

अधिकारियों ने बताया कि "मंगलवार शाम नागालैंड के चुमौकेदिमा जिले में विशाल चट्टानों के खिसकने और उनकी कारों पर कुचलने से दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. यह घटना शाम करीब पांच बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 29 पर ओल्ड चुमौकेदिमा पुलिस चेकपोस्ट के पास भारी बारिश के बीच हुई. एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति ने रेफरल अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया."

{}{}