trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02402728
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Farrukhabad: UP में पेड़ से लटके मिले 2 दलित लड़कियों के शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

Farrukhabad Dalit Girls Suicide: यूपी के फर्रूखाबाद में दो लड़कियों का शव पेड़ पर लटका मिला. लड़कियों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. परिजानों ने दोनों की हत्या का आरोप लगाया है.

Advertisement
Farrukhabad: UP में पेड़ से लटके मिले 2 दलित लड़कियों के शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप
Stop
Reetika Singh|Updated: Aug 27, 2024, 04:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मंगलवार की सुबह यहां दो लड़कियों के शव पेड़ से लटके हुए मिले. ग्रामीणों और परिजनों का आरोप है कि दोनों की हत्या हुई है. वहीं पुलिस ने हत्या की आशंका से इनकार किया है. हालांकि पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. 

फर्रूखाबाद के कायमगंज इलाके में दो दलित लड़कियों के शव पेड़ से इलाके में हड़कंप मच गया. ये दोनों सहेलियां हैं और जन्माष्टमी के मौके पर लगी झांकी का कार्यक्रम देखने गई थीं. देर रात नहीं लौटने पर परिजनों ने सोचा कि दोनों गांव में ही बुआ के घर पर रुकी हैं. लेकिन सुबह दोनों लड़कियों के फांसी लगा लेने की जानकारी मिली. दोनों लड़कियां एक ही दुपट्टे से पेड़ पर लटकी हुई थीं. 

रामवीर जाटव की 18 साल की बेटी बबली और महेंद्र जाटव की 15 साल की बेटी शशि के परिजनों को जब मामले की सूचना मिली, तो परिवार वालों का रो-रोकर बूरा हाल हो गया. इनमें से एक लड़की के पिता ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इनकार किया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टन के बाद ही चीजें साफ होंगी. पुलिस ने बताया की मौके से एक फोन और सिम भी मिला है. 

Read More
{}{}