trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02250294
Home >>Zee Salaam ख़बरें

सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत, एक परिवार के सभी सदस्यों की गई जान

Road Accident:  ओडिशा के क्योंझर जिले में भी भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 6 लोगों की मौत हुई है. मकामी पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने बताया है कि कार में 6 लोग सवार थे, जिसमें चार महिलाएं शामिल हैं. 

Advertisement
सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत, एक परिवार के सभी सदस्यों की गई जान
Stop
Taushif Alam|Updated: May 16, 2024, 10:54 AM IST

Road Accident: देश में अलग-अगल सड़क हादसों में 18 लोगों की मौत हो गई है. मध्य प्रदेस में 8, तमिलनाडु में 4 और ओडिशा में 6 लोगों की मौत हुई है. जबकि 20 से ज्यादा लोग जख्मी हुए है. जिनका नजदीकी हॉस्पिटल में इलाज जारी है. 

मध्य प्रदेश में 8 लोगों की मौत
दरअसल, एमपी के धार जिले में इंदौर-अहमदाबाद हाइवे पर तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी, जिसमें 8 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि कई जख्मी हैं. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार का टायर फटने की वजह से यह हादसा हुआ. कार में 9 लोग सावर थे. 

ओडिशा में 6 लोगों की मौत
वहीं, ओडिशा के क्योंझर जिले में भी भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 6 लोगों की मौत हुई है. मकामी पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने बताया है कि कार में 6 लोग सवार थे, जिसमें चार महिलाएं शामिल हैं. इस हादसे में कार में सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना रिमुली बाइपास के पास नेशनल हाईवे 520 पर हुई है. हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे. सभी बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

तमिलनाडु में 4 लोगों की मौत 20 घायल
इसके साथ ही तमिलनाडु में चेन्नई के उपनगर मदुरन्थकम में दो बसों और एक लॉरी की आपस में टक्कर हो गई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है. जबकी 20 लोग जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि एक बस चेन्नई की तरफ आ रही थी, जिसके चालक का बस से कंट्रोल खो दिया और वह एक लॉरी से टकरा गई. यह हादसा मदुरन्थकम में नेशनल हाईवे पर पुक्कथुराई में हुआ. उसने बताया कि इसी दौरान पीछे से आ रही राज्य सरकार की एक बस भी उनसे टकरा गई. पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि लगभग 20 यात्री जख्मी हो गए. हादसे में सभी घायलों को चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Read More
{}{}