trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02077594
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Shahjahanpur Road Accident: शाहजहांपुर में बड़ा हादसा, डंपर ने टेंपो को मारी टक्कर, 12 लोगों की मौत

Shahjahnpur Accident: उत्तर प्रदेश के जिला शाहजहांपुर में बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक बस डंपर से टकरा गई है. हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा कई यात्री घायल हो गए हैं.

Advertisement
Shahjahanpur Road Accident: शाहजहांपुर में बड़ा हादसा, डंपर ने टेंपो को मारी टक्कर, 12 लोगों की मौत
Stop
Siraj Mahi|Updated: Jan 25, 2024, 01:45 PM IST

Shahjahnpur Accident: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गुरुवार तड़के एक तेज़ रफ़्तार डंपर ने एक टैंपो को टक्कर मार दी. हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई. हादसा कोहरी की वजह से हुआ. यूपी में कोहरे की वजह से कई गाड़ियां टकरा चुकी हैं. टक्कर अल्लाहगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत फर्रुखाबाद रोड पर हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेजा.

कोहरे की वजह से हुआ हादसा
हादसा बरेली-फर्रुखाबाद रोड पर पेश आया. हादसे के शिकार सभी लोग जिला के मदनापुर थाना इलाके के दमगढ़ा गांव से घटिया घाट नहाने जा रहे थे. तभी अल्लाहगंज रोड के पास कोहरे की वजह से टैंकर हो गई. जैसे ही हादसा हुआ इलाके के एसपी अशोक मीणा मौके पर पहुंचे. हादसे में मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. 

CM ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने अधिकारियों को घायलों के तत्काल इलाज को प्राथमिकता देने और मृतकों के परिवारों को हर संभव सहायता देने का निर्देश दिया. उन्होंने मारे गए लोगों के परिवार वालों से मिलकर संवेदना व्यक्त करने की बात कही है.

Read More
{}{}