trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01526576
Home >>Zee Salaam ख़बरें

बड़ा हादसा! बस और ट्रक में भयानक टक्कर, 10 लोगों की हुई मौत

Maharashtra Bus Accident: शुक्रवार की सुबह ही महाराष्ट्र से नासिक में एक बस और ट्रक में टक्कर हो गई, जिसमें 10 लोगों की जान चली गई. हादसे का शिकार होने वालों में 7 औरतें और 2 बच्चे शामिल हैं.

Advertisement
बड़ा हादसा! बस और ट्रक में भयानक टक्कर, 10 लोगों की हुई मौत
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jan 13, 2023, 10:38 AM IST

Maharashtra Bus Accident: आज सुबह ही महाराष्ट्र के नासिक में बड़ा हादसा हो गया जिसमें 10 लोगों के मारे जाने की खबर है. महाराष्ट्र के नासिक-अहमदनगर राजमार्ग पर शुक्रवार सुबह एक निजी बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. हादसे में 7 औरतों समेत 10 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 12 लोग घायल भी हुए हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी.

मुंबई से 180 किलोमीटर दूर हुआ हादसा

हादसे के बाद इलाके के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने बचाव काम शुरू किया. हादसे के बाद पुलिस और आला अफसर भी मौके पर पहु्ंचे. हदसे की वजहों का पता लगाया जा रहा है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक निजी लग्ज़री बस ठाणे जिले के अंबरनाथ से अहमदनगर जिले के शिरडी जा रही थी. बीच में वह हादसे का शिकार हो गई. उन्होंने बताया कि हादसा मुंबई से करीब 180 किलोमीटर दूर नासिक की सिन्नार तहसील में पठारे शिवर के पास सुबह करीब 7 बजे हुआ.

यह भी पढ़ें: UAE Jobs: यूएई में नौकरी करने ढूंढने वालों के लिए खुशखबरी; नई जॉब्स में हुआ 200 फीसद इजाफा

मरने वालों में 7 औरतें शामिल

बस में कुल 50 मुसाफिर सवार थे. शुरूआती जानकारी के मुताबिक मरने वालों में सात महिलाएं, दो बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं. हादसे का शिकार होने वालों की पहचान नहीं की जा सकी है. घायलों को सिन्नार के ग्रामीण अस्पताल और यशवंत अस्पताल ले जाया गया. अधिकारियों ने बताया कि कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिससे मरने वालों की तादाद बढ़ सकती है.

5 लाख रुपये मुआवजा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने हादसे में जान गवांने वाले लोगों के परिवार वालों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है. उन्होंने हादसे की जांच का भी हुक्म दिया है.

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}