trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01783135
Home >>Muslim World

Saudi Arabia: 90 साल के शख्स ने खोला सेहत का राज! बोला- अभी और बच्चे पैदा करूंगा

Saudi Arabia: सऊदी अरब का एक शख्स चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है. वजह है उसकी 90 साल की उम्र और पांचवी शादी. इस शख्स का नाम नादिर है और वह इन दिनों अपने पत्नी के साथ हनीमून का लुत्फ उठा रहा है.

Advertisement
Saudi Arabia: 90 साल के शख्स ने खोला सेहत का राज! बोला- अभी और बच्चे पैदा करूंगा
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jul 17, 2023, 11:42 AM IST

Saudi Arabia: एक बूढ़ा शख्स इन दिनों काफी सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. वजह है उसकी पांचवी शादी और लंबी उम्र होने को लेकर ज्ञान. बता दें इस शख्स की उम्र 90 साल हैं और वह इन दिनों अपनी पत्नी के साथ हनीमून पर है. इस शख्स का नाम नादिर बिन दहैम है जो सऊदी के अफीक का रहना वाला है. नादिर का कहना है कि वह अपनी शादियों से खुश है और आगे और शादी करना चाहता है.

सोशल मीडिया पर छाया हुआ है शख्स

आपको जानकारी के लिए बता दें नादिर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. लोग उसे पांचवी शादी को लेकर बधाई दे रहे हैं वहीं कुछ लोग चुटकी लेते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस शख्स का पोता कहता दिख रहा है कि निकाह के लिए दादा जी को बधाई. वीडियो में नादिर काफी खुश नजर आ रहे हैं.

सऊदी का सबसे उम्रदराज दुल्हा

बताया जा रहा है कि नादिर सऊदी अरब का सबसे उम्रदराज दुल्हा है. एक टीवी इंटरव्यू में नादिर कहते हैं कि शादी करना सुन्नत है और जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उन्हें शादी कर लेनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं दोबारा निकाह करना चाहता हूं.

 

हेल्थ टिप

इसके अलावा नादिर ने एक हेल्थ टिप भी दी है. उनका कहना है कि विवाहित जीवन काफी ताकतवर होता है. शादी करने से जिंदगी में शाति और संसार में वृद्धि आती है. शादी करना मेरी सेहत का रहस्य है. जो लोग शादी से झिझकते हैं, मैं उनसे गुजारिश करूंगा कि वह संपूर्ण जीवन और धर्म को बचाए रखने के लिए शादी करें.

गिना दिए शादी के फायदे

नादिर यहीं ही नहीं रुके उन्होंने शादी करने के फायदे तक गिना दिए. उन्होंने कहा कि शादी करने के कई फायदे हैं. इससे खुशी मिलती है, शारीरिक आराम और सुख मिला है. कौन कहता है कि बूढ़े हो जाने के बाद आप निकाह नहीं कर सकते. मैं हनीमून पर काफी खुश हूं.'

बच्चा पैदा करने की ख्वाहिश

नादिर ने कहा कि वह बच्चे पैदा करना चाहते हैं. उनके पांच बच्चे थे जिनमें से एक की मौत हो गई है. वह अपने परिवार को कहते हैं कि अब मेरे बच्चों के बच्चे हो गए हैं, लेकिन मैं अबी भी बच्चा पैदा करना चाहता हूं.

Read More
{}{}