trendingPhotos1925501/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Nawaz Sharif Photos: नवाज़ शरीफ़ के वतन लौटने पर भावुक हुए भाई-बेटी; देखिए तस्वीरें

Nawaz Sharif Photos: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ चार साल बाद पाकिस्तान लौटे. उन्होंने लाहौर के मीनार-ए-पाकिस्तान में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान कई इमोशनल तस्वीरें देखने को मिलीं. नज़र डालते हैं ऐसी ही कुछ तस्वीरों पर.

Advertisement
1/6
नवाज़ शरीफ़ की वतन वापसी
नवाज़ शरीफ़ की वतन वापसी

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ चार साल के बाद वतन लौटे. पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ (PML-N) के चीफ़ ने लाहौर में एक रैली को संबोधित किया.

2/6
शहबाज़ शरीफ़ के चेहरे पर ख़ुशी
शहबाज़ शरीफ़ के चेहरे पर ख़ुशी

इस मौक़े पर उनके साथ छोटे भाई शहबाज़ शरीफ़ भी नज़र आए. उनके चेहरे पर भाई नवाज़ शरीफ़ के वापस लौटने की खु़शी साफ़ तौर पर देखी जा सकती है.

3/6
भाई और बेटी को लगाया गले
भाई और बेटी को लगाया गले

रैली के दौरान एक तस्वीर में पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ़, भाई शहबाज़ शरीफ़ और बेटी मरियम नवाज़ को गले लगाते हुए काफ़ी भावुक नज़र आए.

4/6
भतीजे हमज़ा शरीफ़ थे साथ
भतीजे हमज़ा शरीफ़ थे साथ

इस मौक़े पर नवाज़ शरीफ़ के भतीजे हमज़ा शरीफ़ उनका हाथ थामे नज़र आए. हाल ही में हमज़ा ने कहा था कि नवाज़ शरीफ़ देश को माली संकट से बाहर निकालने में अहम रोल अदा करेंगे.

5/6
आज का दिन बहुत बड़ा:मरियम
आज का दिन बहुत बड़ा:मरियम

नवाज़ शरीफ़ की बेटी मरियम नवाज़ भी पिता की वतन वापसी पर काफ़ी इमोशनल दिखाई दे रही हैं. मरियम ने कहा कि, आज का दिन बहुत बड़ा है.

6/6
जज़्बाती तस्वीर
जज़्बाती तस्वीर

नवाज़ शरीफ़ भी इस मौक़े पर जज़्बाती नज़र आए. बाप-बेटी की ये तस्वीर बहुत कुछ बयां कर रही हैं.  पूर्व पीएम के देश लौटने पर हामियों में खुशी की लहर है.





Read More