trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01765673
Home >>Muslim World

पाकिस्तानी महिला को भारतीय से हुआ प्यार, हिंदू बनकर भारत में इस तरह गुजारे दिन

Pakistani Girl: पाकिस्तान से भारत आकर रह रही सीमा नाम की माहिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि वह जासूस है या फिर प्यार में पड़ कर यहां रहने आई है.  

Advertisement
पाकिस्तानी महिला को भारतीय से हुआ प्यार, हिंदू बनकर भारत में इस तरह गुजारे दिन
Stop
Siraj Mahi|Updated: Jul 04, 2023, 04:10 PM IST

Pakistani Girl: ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक पाकिस्तानी महिला को उसके चार बच्चों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने महिला के प्रेमी सचिन को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. सीमा और सचिन साल 2020 में ऑनलाइन एक दूसरे के संपर्क में आए. पुलिस के मुताबिक सीमा पिछले डेढ़ महीने से अपनी पहचान छुपाकर सिंदूर लगाकर और साड़ी पहन कर रही रही थी. 

मोबाईल की हो रही जांच

पुलिस ये पता लगाने के की कोशिश कर रही है कि वह पाकिस्तान से प्रेम के चलते भारत आई या फिर वह यहां जासूसी करने आई है. पुलिस महिला के फोन डिटेल भी ले रही है ताकि पता चल सके कि वह भारत में किन-किन लोगों से मिली है. 

हिंदू महिलाओं की तरह रही पाक महिला

पाकिस्तान की महिला सीमा गुलाम हैदर रबूपुरा कस्बे के अंबेडकर मोहल्ले के रहने वाले सचिन के साथ रही थी. पड़ोस की औरतों ने बताया कि सीमा यहां किराए के मकान में रह रही थी. वह यहां पर हिंदू महिलाओं की तरह जिंदगी गुजार रही थी. यह भी बताया गया कि सीमा ने हिंदू पहनावे में गुपचुप तरीके से ईद उल अजहा का त्योहार मनाया.

यह भी पढ़ें: Imran Khan को Toshakhana Case में बड़ी राहत, कोर्ट ने मामला बताया अस्वीकार्य 

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया

खबरों के मुताबिक जहां सचिन रह रहा है वहीं थोड़ी दूर पर उसका घर भी है. लेकिन सचिन ने परिवार वालों के डर से अपने घर पर सीमा को नहीं रखा. एक जुलाई को सचिन और सीमा को पता चला कि पुलिस को उनके बारे में कुछ पता चल गया है. इसके बाद वह घर से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस उस घर में पहुंची जहां ये दोनों किराए पर रह रहे थे. इसके बाद छानबीर कर पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया.  

नेपाल से भारत आई सीमा

पुलिस के मुताबिक सीमा हैदर पाकिस्तान के कराची से है. सीमा का पति गुलाम रजा दुबई में काम करता है. भारत आने से पहले सीमा अपने चार बच्चों के साथ दुबई गई थी. इसके बाद सीमा नेपाल गई. वहीं से उसने भारत का रुख किया. बताया जाता है कि सीमा की जान पहचान पबजी गेम खेलने के दौरान हुई. इसके बाद वह चार बच्चों के साथ भारत आई. इस मामले की जांच की जा रही है.

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}