trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02327215
Home >>Muslim News

मौलाना तौकीर रजा के मुस्लिम लड़कियों को बरगलाने वाले बयान पर भड़के VHP नेता

VHP Leader on Tauqeer Raza: VHP मौलाना तौकीर रजा के बयान पर विश्व हिंदू परिषद के नेता राजकमल गुप्ता ने नाराजगी जताई है. उनका कहना है कि हिंदू लड़के नहीं बल्कि मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों को फंसाते हैं. एक मौलाना ने तौकीर रजा के बयान पर सहमति जताई है.

Advertisement
मौलाना तौकीर रजा के मुस्लिम लड़कियों को बरगलाने वाले बयान पर भड़के VHP नेता
Stop
Siraj Mahi|Updated: Jul 08, 2024, 06:58 PM IST

VHP Leader on Tauqeer Raza: मौलाना तौकीर रजा ने हाल ही में बयान दिया है कि हिंदू लड़कों के मुस्लिम लड़कियों के साथ संबंध के पीछे राष्ट्रीय स्वायं सेवक संघ (RSS) की साजिश है. आरएसएस ऐसा करने के लिए हिंदू लड़कों को फंड करता है. इस पर विश्व हिंदू परिषद (VHP) के नेता ने नाराजगी जताई है. VHP नेता राजकमल गुप्ता का कहना है कि हिन्दू लड़के नहीं मुस्लिम लड़के हिन्दू लड़कियों को फंसाकार धोके से शादी करते हैं. उन्होंने कहा कि चाहे तो अदालतो के सर्वे करा लें या आंकड़े देख लें. कलावा पहन तिलक लगाकर मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों से कहते हैं कि वह हिन्दू हैं. 

VHP नेता का पलटवार
राजकमल गुप्ता ने मुस्लिम लड़कों को नशे का कारोबारी बनाने पर कहा कि जब एक-एक के 10-10 बच्चे हैं, तो और क्या करेंगे? कोई नशा करेगा तो कोई पंचर का काम करेगा. राजकमल गुप्ता ने मौलाना तौकीर रजा के बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा कि तौकीर रजा का मानसिक संतुलन खराब हो गया है. वो मानसिक रोग से पीड़ित हैं. तौकीर रजा को जाकर अस्पताल में भर्ती होना चाहिए और अपना इलाज कराना चाहिए. 

साक्ष्य दिखाएं तौकीर रजा
राजकमल गुप्ता ने आगे कहा कि "या तो तौकीर रजा साक्ष्य दिखा दें, वरना हम साक्ष्य दिखाते हैं कि कितने मुस्लिम लड़के हिन्दू लड़कियों को बर्गला कर, उनका अपहरण करके और जोर जबरजस्ती करके शादी करते हैं. मुस्लिम लड़के हाथों में कलावा बांध कर तिलक लगाकर कहते हैं कि हम हिन्दू हैं और नाम बताते है बॉबी, तुलाराम और माहेश्वरी. मुस्लिम लड़के हिन्दू लड़कियों को अपने जाल मे फंसा कर, उसका धर्म परिवर्तन करते हैं, तब लड़की को पता चलता है. उन्होंने आगे कहा कि आंकड़े उठाकर देख लो. अदालतों में सर्वे करा लो कि कितने मुकदमों में कितने हिन्दू हैं और कितने मुस्लमान. 

मुस्लिम नेता ने जताई सहमति
उधर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ऑफ इण्डिया के प्रदेश अध्यक्ष नूर अहमद अजहरी ने मौलाना तौकीर रजा के बयान पर सहमति जताई है. मौलाना तौकीर रजा ने कहा है कि मुस्लिम युवाओं के साथ साज़िश की जा रही है. मुस्लिम बस्तियों में टारगेट करके युवाओं को नशे का आदी बनाया जा रहा है. मुस्लिम युवा ही नशा बेचने और खरीदने का कारोबार कर रहे हैं. मुस्लिम लड़कियों के हिंदू समुदाय के लड़कों के संबंध के पीछे RSS का हाथ है. हिंदू लड़कों को इसके लिए फंडिंग की जा रही है.

Read More
{}{}