trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01893306
Home >>Muslim News

UP के स्कूल में फिर थप्पड़ कांड; इस बार छात्र हिन्दू और आरोपी टीचर है मुस्लिम

Sambhal News: संभल जिले के दुगावार इलाके में स्थित सेंट एंथोनी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मुस्लिम महिला टीचर पर 5वीं क्लास के एक छात्र को दूसरे मजहब के स्टूडेंट से पिटवाने का इल्जाम लगा है.

Advertisement
UP के स्कूल में फिर थप्पड़ कांड; इस बार छात्र हिन्दू और आरोपी टीचर है मुस्लिम
Stop
Taushif Alam|Updated: Sep 29, 2023, 06:14 PM IST

Sambhal News: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में पिछले दिनों एक टीचर के जरिए क्लास के स्टूडेंट से एक मुस्लिम छात्र को पिटवाने का मामला सामने आया था. अब ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के संभल जिले से सामने आया है, जहां एक स्कूल में मुस्लिम महिला टीचर पर 5वीं क्लास के एक छात्र को दूसरे मजहब के स्टूडेंट से पिटवाने का इल्जाम लगा है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए मुल्जिम महिला टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, ये मामला संभल जिले के दुगावार इलाके में स्थित सेंट एंथोनी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का है. इस स्कूल में एक मुस्लिम महिला टीचर पर मानव त्यागी के नाम के स्टूडेंट को दूसरे मजहब के एक स्टूडेंट मोहम्मद आदिल से पिटवाने का इल्जाम है. बच्चे ने होमवर्क पूरा नहीं किया था इसलिए टीचर ने उसे दूसरे लड़के से कथित तौर पर पिटवा दिया.  

महिला टीचर के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज
बच्चे ने घर जाकर इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद स्टूडेंट के अभिभावक थाने में जाकर महिला टीचर पर मुकदमा दर्ज करवाया. इस FIR में कहा गया है, "मेरा बेटा, सेंट एंथोनी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ता है. 26 सितंबर को स्कूल में वर्ग शिक्षक शाइस्ता जेहरा के जरिए कुछ सवाल पूछने पर मेरे बेटे के जरिए जवाब न देने के वजह से क्लास शिक्षक ने दूसरे मजहब के स्टूडेंट को मेरे बेटे के मुंह पर चांटे मारने के लिए कहा."

महिला टीचर को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
दुगावार के थाना प्रभारी संजय सिंह ने उच्च अधिकारियों को इसकी पूरी जानकारी दी. तहरीर के आधार पर FIR दर्ज करके महिला टीचर शाइस्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 153-A और 323 के तहत FIR दर्ज किया है. स्कूल प्रशासन ने भी महिला टीचर पर एक्शन लेते हुए स्कूल से निलंबित कर दिया.
 

Zee Salaam

Read More
{}{}