trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02326940
Home >>Muslim News

UP News: मौलाना तौकीर रजा का इलज़ाम: मुस्लिम लड़कियों को फंसाने के लिए हिन्दू लड़कों को हो रही फंडिंग

Maulana Tauqeer Raza: मौलाना तौकीर रजा ने इल्जाम लगाया है कि मुस्लिम मोहल्लों में नशे का कारोबार एक साजिश के तहत फैलाया जा रहा है. उन्होंने कहा है कि मु्स्लिम लड़कियों के हिंदू लड़कों के साथ ताल्लुक के पीछे आरएसएस है.

Advertisement
UP News: मौलाना तौकीर रजा का इलज़ाम: मुस्लिम लड़कियों को फंसाने के लिए हिन्दू लड़कों को हो रही फंडिंग
Stop
Siraj Mahi|Updated: Jul 08, 2024, 05:59 PM IST

Maulana Tauqeer Raza: मौलाना तौकीर रजा अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. बरेली दंगों के आरोपी मौलाना तौकीर रजा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. उन्होंने मुस्लिम लड़की और हिंदू लड़के को लेकर बयान दिया है. मौलाना तौकीर रजा का ये बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

मौलाना के इल्जाम
मौलाना तौकीर रजा ने साफ तौर पर कहा है कि मुस्लिम लड़कों के साथ साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा है कि मुस्लिम बस्तियों में युवाओं को टार्गेट करके करके नशे का आदी बनाया जा रहा है. उन्हें नशे के कारोबार में मुलव्विस किया जा रहा है. मुस्लिम लड़कियों के हिंदू लड़कों के साथ ताल्लुक के पीछे आरएसएस का हाथ है. उन्होंने इल्जाम लगाया कि इसके लिए हिंदू लड़कों को फंडिंग की जा रही है.

नशे के आदी मुस्लिम लड़के
मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि "अपने मोहल्ले-बस्तियों में गौर कीजिए. जिस तरफ गौर नहीं किया जा रहा है, वो असल साजिश है और असल साजिश ये हैं कि मुस्लिम नौजवानों को नशे में धकेला जा रहा है. बेचने वाला भी मुस्लिम हैं और खरीदने वाला भी मुस्लिम है. हिन्दू मोहल्लों में हालात ठीक हैं. मुस्लिम बस्तियों में लड़के रातों में चौराहे पर बैठे रहते हैं. लोगों को लगता है कि वो मोबाइल में बिजी हैं. लेकिन वो नशे में बिजी हैं. जो रातभर नशा करते हैं, वो दिनभर सोते हैं."

मुस्लिम लड़कियां भाग रहीं
तौकीर रजा को वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि "इन नौजवानों की तवज्जो किसी पर नहीं है. उनकी बहनें कहां जा रही हैं, इस पर ध्यान नहीं है. उनकी बहनें इसलिए भाग रही हैं क्योंकि उन्हें लगता है मेरे घरवाले इस लायक नहीं कि उनकी शादी हो सके. भाई नशे में पड़ा है, काम नहीं करता है. अगर हम इन नौजवानों को रोकने में कामयाब हो गए, तो हम इस चीजों को ठीक कर सकते हैं. ये किसी एक का काम नहीं, सबको इस पर काम करना चाहिए. नशे के खिलाफ मुहिम चलाना जरूरी है."

खुद करना होगा कंट्रोल
तौकीर रजा ने पुलिस पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि "पुलिस से शिकायत करने से कोई फायदा नहीं होगा. ये आपकी जिम्मेदारी है, आपको खुद करना है. हमें अपनी नौजवान नस्ल जो हाथ से बिल्कुल जा चुकी है, उसे बचाना होगा. खुद आगे बढ़ना होगा."

Read More
{}{}