trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01746470
Home >>Muslim News

Viral: हज के दौरान अगले लोकसभा चुनाव में BJP की हार की मांगी दुआ; वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस दावे के साथ शेयर किया जा रहा है कि कुछ मुस्लिम लोगों ने काबा में BJP सरकार के खिलाफ दुआ मांगी है. 

Advertisement
Viral: हज के दौरान अगले लोकसभा चुनाव में BJP की हार की मांगी दुआ; वीडियो वायरल
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 20, 2023, 07:52 PM IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो इस दावे के साथ वायरल किया जा रहा है कि मुस्लिम समाज के लोगों ने काबा शरीफ में RSS और BJP के खिलाफ दुआ मांगी है. इस वीडियो को यूपी की योगी सरकार में मंत्री रहे मोहसिन रजा ने ट्वीट किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि हज के दौरान BJP और RSS के खिलाफ दुआ मांगी है. मोहसिन रजा ने वीडियो पर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि "हज जैसी पवित्र यात्रा और काबा जैसे मुक़द्दस स्थान पर भी देश विरोधी विदेशी ताकतों के हाथ के खिलौने ये चंद लोग जिन्होंने अपनी नकारात्मकता वाली सोच का प्रदर्शन किया है ये लोग देश की भाजपा सरकार और आरएसएस के नाश की बद्दुआ कर रहे हैं."

चल रही है हज यात्रा

इन दिनों हज की पवित्रा यात्रा चल रही है. पूरी दुनिया से लोग हज करने के लिए सऊदी अरब पहुंचे हैं. यहां लोग अपने और परिवार के लिए दुआ मांग रहे हैं. यहां से लोग अपनी कई वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. ऐसे में यह भी वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें केंद्र की सत्ता संभाल रही भाजपा के खिलाफ दुआएं की जा रही हैं. हालांकि जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

कार्रवाई की मांग की

मोहसिन रजा ने वीडियो के बारे में लिखा है कि "मैं भारत सरकार से मांग करता हूं कि इन लोगों की जांच हो. इनके पीछे छुपे हुए लोगों और संगठनों की जांच हो. ऐसे लोगों और संगठनों के विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए, इनकी नागरिकता समाप्त करते हुए इन्हे इनकी मानसिकता वाले देश भेज देना चाहिए." मोहसिन रजा ने अपने ट्वीट में PM मोदी, अमीत शाह, योगी आदित्यनाथ और जेपी नड्डा को टैक किया है. 

इस तरह की खबरों के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}