trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01805820
Home >>Muslim News

मंदिर में अपने माथे पर लगे तिलक को पोछना मुस्लिम MLA को पड़ा महंगा; फूंका गया पुतला

MLA Irfan Ansari Tilak Raw: झारखंड के जामतारा के विधायक इरफान अंसारी के द्वारा मंदिर में लगाए गए टीका पोंछने के वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने उनका पुतला जलाकर उन्हें हिंदू विरोधी करार दिया है.  

Advertisement
विधायक इरफान अंसारी नीले कुर्ते में
Stop
Hussain Tabish|Updated: Aug 01, 2023, 07:44 PM IST

जामताड़ाः झारखंड के जामताड़ा से कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी के द्वारा मंदिर में लगाए गए तिलक को पोंछने का एक वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा उनपर हमलावर हो गई है. भाजपा नेताओं ने इरफान अंसारी पर हिंदू धर्म की बेइज्ज्ती करने का इल्जाम लगाते हुए जामताड़ा में इरफान अंसारी का पुतला दहन कर विरोध जताया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इरफान अंसारी मंदिर पहुंचे थे. मंदिर के पुजारी ने उन्हें तिलक लगाया था. इसके बाद इरफान अंसारी जब वहां से निकले तो उन्होंने अपने माथे पर लगे तिलक को पहले अपने हाथ और फिर अपने गमछे से पोंछ लिया. इसके साथ ही विधायक ने एक जगह अपने क्षेत्र के मतदाताओं से यह कहते सुने और देखे गए कि अगर आप मुझे वोट नहीं भी दीजिएगा तो भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.  मैं 40,000 मार्जिन से चुनाव जीता हूं, मुझे आगे भी जीतने से कोई नहीं रोक सकता है.
इरफान अंसारी के इस दौरे को सामने खड़े मीडियाकर्मी और मोबाइल वाले लोग शूट कर रहे थे, जो बाद विधायक के तिलक पोंछने वाला मामला सामने आने के बाद वीडियो वायरल कर दिया गया.


विरोध में उतरी भाजपा 
इरफान अंसारी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद जहां झारखंड विधानसभा में हंगामा हुआ, वहीं जामताड़ा में भाजपा के नेताओं ने भी इसकी निंदा की है. इस मामले में भाजपा नेता वीरेंद्र मंडल ने कहा, "यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र है. इरफान अंसारी हिंदू विरोधी नेता हैं. वह सिर्फ दिखावा करते हैं.’’ इस वीडियो को भाजपा नेता और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने भी ट्वीट किया है. हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने को लेकर विधायक इरफान अंसारी ने कहा है कि बाबूलाल मरांडी वीडियो एडिटिंग में एक्सपर्ट हैं.

कांग्रेस ने किया बचाव 
वहीं, इरफान अंसारी के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस ने भी अपनी तरफ से सफाई दी है.  कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हरिमोहन मिश्रा ने कहा, "जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी सभी धर्मों के प्रति सम्मान रखते हैं, और यह सिर्फ विधायक की नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी का यह सिद्धांत है. भाजपा बेबुनियाद इल्जाम लगा रही है.’’ 

सोशल मीडिया यूजर्स वायरल वीडियो पर पूछा ये सवाल 
इरफान अंसारी के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने जहां इरफान अंसारी के इस हरकत की निंदा की है. वहीं कुछ यूजर्स ने ये भी पूछ है कि आखिर इरफान अंसार को कितनी देर बाद तिलक मिटाना चाहिए था. एक यूजर ने पूछ है कि ये बड़ा सवाल है कि नेता टोपी, गमछा, चादर ओढ़ाए जाने के बाद कितनी देर बाद उसे उतार सकता है ? 

Zee Salaam

Read More
{}{}