Home >>Muslim News

AAP MLA अमानतुल्लाह खान पर कोर्ट का बड़ा एक्शन, घर कुर्की करने का दिया आदेश

Amanatullah Khan Case Update: नोएडा पुलिस ने ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे पर पर कार्रवाई तेज कर दी है. इस बीच नोएडा की एक अदालत ने विधायक के घर की कुर्की का आदेश दिया है. 

Advertisement
AAP MLA अमानतुल्लाह खान पर कोर्ट का बड़ा एक्शन, घर कुर्की करने का दिया आदेश
Stop
Taushif Alam|Updated: May 31, 2024, 11:45 AM IST

Amanatullah Khan Case Update: यूपी की नोएडा पुलिस ने ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे पर पर कार्रवाई तेज कर दी है. इस बीच नोएडा की एक अदालत CRPC-81/82  ने विधायक के घर की कुर्की का आदेश दिया है. विधायाक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे को नोएडा पुलिस की कई टीमें तलाश कर रही है. इससे पहले अमानतुल्लाह खान नोएडा के एक कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी लगाई थी, लेकिन कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली थी.  इस बीच जराए ने दावा किया है कि विधायक ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, नोएडा सेक्टर 95 में मौजूदा पेट्रोल पंप कर्मी से हाल में विधायक के बेटे अनस ने मारपीट की थी. वहीं, अमानतुल्लाह खान और उनके पीए पर इल्जाम है कि उन्होंने पेट्रोल पंप के मालिक को धमकाया था. इसके बाद तीनों पर मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करने के लिए तलाश जारी की, लेकिन पुलिस विधायक के पीए को ही गिरफ्तार करने में कामयाब हुई थी. अभी तक विधायक और उनके बेटे की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इसके बाद नोएडा की एक अदालत ने दोनों के खिलाफ वारंट जारी कर दिया.

हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा
इसके बाद नोएडा पुलिस की कई बार अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची, लेकिन उनके घर पर कोई नहीं मिला. इसके बाद नोएडा पुलिस ने दोनों मुल्जिमों का लोकेशन ट्रेस कर रही है, लेकिन लोकेशन भी ट्रेस नहीं कर पा रही हैं. क्योंकि दोनों का फोन ऑफ है. वहीं इस मामले में विधायक के मैनेजर इकरार अहमद पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद मैनेजर ने जमानत के लिए कोर्ट में याचिका डाली थी, लेकिन कोर्ट ने याचिक खारिज कर दी, जिसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इस बीच नोएडा पुलिस विधायक और उनके बेटे की तलाश कर रही है.

{}{}